पुलिस पर हमला मामले में 15 नामजद व 40 अज्ञात पर प्राथमिकी

कतरीसराय (नालंदा) : 14 फरवरी को बजराचक गांव के पास सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी की थी और राइफल छीनने का प्रयास किया था. इस मामले में मायापुर गांव के 15 नामजद व 40 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इन लोगों पर पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 12:20 AM

कतरीसराय (नालंदा) : 14 फरवरी को बजराचक गांव के पास सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी की थी और राइफल छीनने का प्रयास किया था. इस मामले में मायापुर गांव के 15 नामजद व 40 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इन लोगों पर पुलिस पर हमला करने, राइफल छीनने का प्रयास, लाठी, डंडे व पत्थर चलाने का आरोप है. थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि 14 फरवरी को बजराचक के पास पांच महादलितों को पिकअप वैन ने रौंद दिया था.

इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे. इस हादसे को लेकर नाराज ग्रामीणों ने घंटों मार्ग को जाम कर दिया था. घटनास्थल पर पहुंची कतरीसराय थाने की पुलिस पर नाराज लोगों ने हमला बोल दिया था. इस घटना में गार्ड कामता पासवान घायल हो गया था. इनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया, जो खतरे से बाहर हैं. प्राथमिक दर्ज होने के बाद पुलिस नामजद अभियुक्तों को पकड़ने के लिये छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से सभी आरोपित फरार हैं.

Next Article

Exit mobile version