मौर्य ध्वज व हरिहरनाथ एक्सप्रेस अब बरौनी से

मुजफ्फरपुर. मौर्य ध्वज व हरिहरनाथ एक्सप्रेस का विस्तार किया गया है. यह ट्रेनें अब मुजफ्फरपुर जंकशन से खुलने के बजाय बरौनी जंकशन से खुलेगी. इसके अलावा दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली स्वतंत्रता सेनानी भी अब जयनगर से खुलेगी. तीनों ट्रेनों का बदला हुआ परिचालन 11 सितंबर से लागू होगा. इससे पहले यह ट्रेनें अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2015 8:16 AM
मुजफ्फरपुर. मौर्य ध्वज व हरिहरनाथ एक्सप्रेस का विस्तार किया गया है. यह ट्रेनें अब मुजफ्फरपुर जंकशन से खुलने के बजाय बरौनी जंकशन से खुलेगी. इसके अलावा दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली स्वतंत्रता सेनानी भी अब जयनगर से खुलेगी. तीनों ट्रेनों का बदला हुआ परिचालन 11 सितंबर से लागू होगा. इससे पहले यह ट्रेनें अपने नीयत समय व जगह से ही चलेगी.

सीनियर डीसीएम दिलीप कुमार ने बताया कि सोनपुर मंडल की तीन प्रमुख गाड़ियों का विस्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पहले मौर्य ध्वज एक्सप्रेस हर रविवार को मुजफ्फरपुर जंकशन से जम्मूतवी के लिये खुलती थी. जबकि हरिहरनाथ एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर जंकशन से सोमवार व गुरुवार को अंबाला के लिये रवाना होती थी.

रेल सूत्रों की मानें तो मौर्य ध्वज एक्सप्रेस व हरिहरनाथ एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर जंकशन से छीनने की वजह जंकशन पर जगह नहीं रहना है. जगह नहीं रहने के कारण यह ट्रेनें लेट होती है.

Next Article

Exit mobile version