आठ संदिग्ध माओवादी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सोहाटी गांव में विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन भाकपा माओवादी के आठ संदिग्ध सदस्यों को गिरफ्तार किया और उनके पास से भारी मात्र में विस्फोटक बरामद किया हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अभियान) राणा ब्रजेश ने बताया कि कल देर रात से जारी इस अभियान में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2014 8:07 PM

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सोहाटी गांव में विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन भाकपा माओवादी के आठ संदिग्ध सदस्यों को गिरफ्तार किया और उनके पास से भारी मात्र में विस्फोटक बरामद किया हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अभियान) राणा ब्रजेश ने बताया कि कल देर रात से जारी इस अभियान में पुलिस ने 20 संदिग्ध माओवादियों को हिरासत में लिया था जिनमें से 12 को पूछताछ के बाद छोड दिया गया तथा आठ को गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि इन संदिग्ध माओवादियों के पास से पुलिस ने 25 डेटोनेटर, वाकी-टाकी, खाली मैगजीन, तीन मोटरसाइकिल, एक दर्जन मोबाइल फोन और नक्सली साहित्य बरामद किया गया. ब्रजेश ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में रामचन्द्र पासवान, दिलीप पासवान, ब्रजेश पासवान, राकेश पासवान, बाबूलाल पासवान, ओमप्रकाश सहनी, निलेश सहनी और मंजू देवी शामिल हैं. उन्होंने बताया कि एक स्थानीय चिकित्सक वेद प्रकाश फरार हैं जिसके क्लीनिक से कुछ आपत्तिजनक सामग्री के बरामद होने पर उसे सील कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version