मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर पति के मकान के कैंपस से शराब की बड़ी खेप बरामद

– पटना मद्य निषेद्य व नगर थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई– घर के पीछे एस्बेस्टस के कमरे में छुपा कर रखी गयी थी शराब की खेप– एसएसपी ने कहा दर्ज की जायेगी नामजद प्राथमिकी, होगी गिरफ्तारी मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर पति सह वार्ड पार्षद संजीव चौहान के दीपक सिनेमा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2020 10:16 PM

– पटना मद्य निषेद्य व नगर थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई
– घर के पीछे एस्बेस्टस के कमरे में छुपा कर रखी गयी थी शराब की खेप
– एसएसपी ने कहा दर्ज की जायेगी नामजद प्राथमिकी, होगी गिरफ्तारी

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर पति सह वार्ड पार्षद संजीव चौहान के दीपक सिनेमा रोड स्थित मकान के कैंपस से 47 कार्टन वीआइपी ब्रांड की विदेशी शराब बरामद की गयी है. पटना मद्य निषेध व नगर थाने की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है. छापेमारी बुधवार देर रात तीन बजे की गयी. शराब को मकान के पीछे एस्बेस्टस के कमरे में छुपा कर रखा गया था. पुलिस शराब को जब्त कर थाने ले आयी है. गुरुवार देर शाम तक इस मामले में वार्ड पार्षद सह पूर्व मेयर पति संजीव चौहान के खिलाफ प्राथमिकी की कवायद जारी थी.

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि बुधवार रात्रि करीब एक बजे पटना मद्य निषेद्य की टीम ने दीपक सिनेमा रोड स्थित एक मकान में काफी मात्रा में विदेशी शराब छिपा कर रखे जाने की सूचना दी. सूचना पर नगर थानेदार ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मद्य निषेध की टीम के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी की गयी. कमरे में बाहर से ताला लगाया गया था. पुलिस टीम ने ताला तोड़कर देखा तो अंदर बेलेंडर प्राइड ब्रांड की 47 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी.

छानबीन के दौरान कमरा वार्ड पार्षद संजीव चौहान की होने की जानकारी मिली हैइधर, वार्ड पार्षद संजीव चौहान का कहना है कि वह शहर से बाहर है. उन्हें इस मामले में फंसाया गया है. जिस जगह से शराब मिली है, वहां से उनका कोई लेना देना नहीं है. मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि वार्ड पार्षद संजीव चौहान के मकान से शराब बरामद की गयी है. मद्य निषेध की टीम के साथ स्थानीय थाने की पुलिस ने यह कार्रवाई की है. कमरे को सील कर दिया गया है. मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज करके गिरफ्तारी की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version