19 लाभुकों को वापस करने होंगे 9.50 लाख

नगर आयुक्त ने शुरू की कार्रवाई, लाभुकों के साथ कई पार्षदों में खलबली मुजफ्फरपुर : प्रधानमंत्री शहरी अावास याेजना के लिए जमा भूमि स्वामित्व प्रमाण पत्र (एलपीसी) में लगातार फर्जीवाड़ा का मामला सामने अाने के बाद निगम में हड़कंप मचा है. दूसरे फेज के साथ प्रथम फेज के प्रथम व द्वितीय किस्त की राशि का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2019 3:06 AM

नगर आयुक्त ने शुरू की कार्रवाई, लाभुकों के साथ कई पार्षदों में खलबली

मुजफ्फरपुर : प्रधानमंत्री शहरी अावास याेजना के लिए जमा भूमि स्वामित्व प्रमाण पत्र (एलपीसी) में लगातार फर्जीवाड़ा का मामला सामने अाने के बाद निगम में हड़कंप मचा है. दूसरे फेज के साथ प्रथम फेज के प्रथम व द्वितीय किस्त की राशि का भुगतान हो चुके कई लाभुकों के एलपीसी में फर्जीवाड़ा मिला है.
मुशहरी सीओ कार्यालय के कर्मियों द्वारा की गयी एलपीसी की जांच में प्रथम फेज के 19 लाभुकों के एलपीसी में फर्जीवाड़ा मिला है. जिनसे निगम प्रशासन 9.50 लाख रुपये की वसूली करेगा. निगम प्रशासन अब वैसे लाभुकों को सरकारी राशि को वापस करने के लिए नोटिस भेजने की तैयारी में जुटा है. इसके लिए निगम प्रशासन पुलिस की भी मदद लेगा.
इधर, शनिवार काे भी मामले काे लेकर निगम कार्यालय में गहमागहमी की स्थिति थी. कई पार्षद निगम पहुंच यह जानने की काेशिश में लगे रहे कि उनके वार्ड से जमा किये गये अावेदन में कहीं काेई गड़बड़ी ताे नहीं है.

Next Article

Exit mobile version