रिटायर्ड महिला स्वास्थ्यकर्मी के खाते से 2.45 लाख उड़ाये

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर की रहनेवाली महिला स्वास्थ्यकर्मी के खाते से साइबर फ्रॉड गिरोह के बदमाशों ने दो लाख 45 हजार रुपये की अवैध निकासी कर ली है. फ्रॉड करनेवाले शातिर ने उक्त पैसे से ऑनलाइन खरीदारी की है. इसबाबत शुक्रवार को पीड़िता के पुत्र अंजनी कुमार ने नगर थाने में लिखित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 2:16 AM

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर की रहनेवाली महिला स्वास्थ्यकर्मी के खाते से साइबर फ्रॉड गिरोह के बदमाशों ने दो लाख 45 हजार रुपये की अवैध निकासी कर ली है. फ्रॉड करनेवाले शातिर ने उक्त पैसे से ऑनलाइन खरीदारी की है. इसबाबत शुक्रवार को पीड़िता के पुत्र अंजनी कुमार ने नगर थाने में लिखित शिकायत दी है.

पुलिस को दिये शिकायत में अंजनी कुमार ने बताया है कि उनकी मां का एसबीआइ रेडक्रॉस में पेंशन अकाउंट है. शुक्रवार को पासबुक अपडेट करने गया, तो पता चला कि अकाउंट से दो लाख 45 हजार 963 रुपये गायब है. इसको लेकर बैंक से कोई ओटीपी नहीं जारी किया गया है. साइबर फ्रॉड गिरोह अप्रैल माह से ही यह फर्जीवाड़ा कर रहा है.

इधर, फकुली ओपी के ढोढ़ी रतन गांव निवासी मनीष कुमार ने अकाउंट से 14 हजार की अवैध निकासी करने का आरोप लगा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
इसमें बताया है कि बुधवार को बैंक रोड स्थित एसबीआइ शाखा से पैसा निकासी करने गया था. लेकिन, कुछ तकनीकी खराबी होने के कारण पैसे की निकासी नहीं हो पायी. वह वापस लौट आया. इसके बाद उसके अकाउंट से 14 हजार रुपये की अवैध निकासी हो गयी.

Next Article

Exit mobile version