भोज खाकर लौट रहे दादी पोता को कार ने रौंदा

कांटी : अहियापुर के संगमघाट के पास सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार कार ने दादी-पोता को रौंद दिया. इसमें सात साल के बच्चे की मौत मौके पर ही हो गयी.उसके दादी की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. हंगामा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2019 8:18 AM

कांटी : अहियापुर के संगमघाट के पास सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार कार ने दादी-पोता को रौंद दिया. इसमें सात साल के बच्चे की मौत मौके पर ही हो गयी.उसके दादी की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. हंगामा करते हुए सड़क पर आगजनी कर दी. जाम के कारण फाेरलेन के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. मृत बच्चे की पहचान पैगंबरपुर गांव निवासी वीरेंद्र सहनी के आठ वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में हुई.
जख्मी उर्मिला देवी की हालत गंभीर बतायी जाती है. हालांकि बाद में स्थानीय दिलीप साह, मुखिया पति वकील सहनी व अन्य बुद्धिजीवी लोगों के सहयोग से जाम समाप्त कराया गया. बताया जाता है कि उर्मिला देवी अपने पोते अजीत कुमार के साथ मिठनसराय माधोपुर गांव में छठियार का भोज खाने गयी थी.भोज खाकर दोनों घर लौट रहे थे. फोरलेन पार करने के दौरान तज रफ्तार कार ने दोनों को रौंद दिया.

Next Article

Exit mobile version