अयाची ग्राम में बैंक मैनेजर के घर सिलेंडर फटा, पत्नी झुलसी

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के अयाची ग्राम के रोड नंबर एक स्थित बैंक मैनेजर के घर बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे गैस सिलेंडर फट गया. इसमें बैंक मैनेजर की पत्नी झुलस गयीं. उन्हें इलाज के लिए जूरन छपरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत नाजुक है. सिलेंडर फटने से पूरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 4:19 AM

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के अयाची ग्राम के रोड नंबर एक स्थित बैंक मैनेजर के घर बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे गैस सिलेंडर फट गया. इसमें बैंक मैनेजर की पत्नी झुलस गयीं. उन्हें इलाज के लिए जूरन छपरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत नाजुक है. सिलेंडर फटने से पूरा इलाका दहल उठा.

बेतिया में पोस्टेड केनरा बैंक के मैनेजर राजेश सिंह का रोड नंबर में नवनिर्मित मकान है. एक महीना पहले उन्होंने गृह प्रवेश किया है. गृहस्वामी राजेश सिंह अपनी पत्नी खुशबू सिंह और बच्चे के साथ प्रथम तल पर रहते हैं. घटना के समय वे बैंक गये थे. घर में पत्नी व बच्चा था. घटना के समय खुशबू खाना बना रही थी. गैस सिलेंडर में लिकेज था, जिसमें आग लग गयी. इसी बीच सिलेंडर फट गया. इससे खुशबू सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी.
मुहल्ले के लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए जूरन छपरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. ब्लास्ट के बाद घर में आग लग गयी. सूचना पर अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. तीन दमकल गाड़ियों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना में छह से सात लाख रुपये की संपत्ति की क्षति होने का अनुमान है.

Next Article

Exit mobile version