चौर में जला रहे थे शव, पुलिस के पहुंचते ही छोड़ कर भागे परिजन

मीनापुर : तुर्की तुरहाटोली गांव में संतान नहीं होने पर विवाहिता की बेरहमी से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. शव को आनन फानन में जलाने का प्रयास भी किया गया. मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने श्मशान से अधजले शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतका कविता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 5:21 AM

मीनापुर : तुर्की तुरहाटोली गांव में संतान नहीं होने पर विवाहिता की बेरहमी से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. शव को आनन फानन में जलाने का प्रयास भी किया गया. मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने श्मशान से अधजले शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतका कविता देवी के पिता त्रिभुवन साह के बयान पर 11 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

जानकारी के अनुसार सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के रामनगर के त्रिभुवन साह की पुत्री कविता कुमारी की शादी तीन साल पूर्व तुर्की तुरहाटोली गांव के बासु साह के पुत्र रंजन साह से हुई थी. शादी के इतने दिनों बाद बच्चा नहीं होने पर कविता से अक्सर ससुराल वाले मारपीट व प्रताड़ित करते थे.
परिजनों ने बताया कि कविता शनिवार की शाम मायके वालों से फोन पर बात कर रही थी. इसी बीच कविता जोर से चिल्लाने लगी. मोबाइल डिसकनेक्ट हो गया. परिजनों के लाख प्रयासों के बाद भी दोबारा उससे बात नहीं हुई. इसके बाद सैकड़ों की संख्या में मायके से लोग तुर्की तुरहाटोली पहुंचे. वहां कोई नहीं था.
गांव से दूर चौर में पहुंचने के बाद शव को जलाया जा रहा था. मायके वालों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को फोन पर दी. पुलिस के पहुंचते ही लोग अधजले शव को छोड़ भाग गये. पुलिस को चिता से शव को अलग करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. परिजनों ने बताया कि विवाहिता के हाथ व पांव काट दिये गये थे.
पुलिस ने श्मशान से अधजला शव किया बरामद, एक गिरफ्तार
पिता त्रिभुवन साह के बयान पर पुलिस ने पति रंजन साह, ससुर बासु साह, सास टुन्ना देवी, जेठ बबली साह, जेठानी, रामसेवक साह, बसंत साह, हीरा साह, दिलीप साह, गणेश साह, आमोद साह पर मामला दर्ज किया है. इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपित भैंसूर रमेश साह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version