भगवानपुर में डाउन लाइन पर डेढ़ घंटे का ब्लॉक, कई ट्रेनें हुईं विलंब

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के भगवानपुर स्टेशन पर रविवार को डाउन लाइन पर डेढ़ घंटे का ब्लॉक लेकर ट्रैक पर कार्य किया गया. इससे ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ. ग्वालियर से बरौनी जाने वाली ट्रेन को रामदयालु स्टेशन पर घंटों राेके जाने पर यात्रियों ने हल्ला हंगामा किया. जनरल बोगी के यात्रियों ने गार्ड का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 5:21 AM

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के भगवानपुर स्टेशन पर रविवार को डाउन लाइन पर डेढ़ घंटे का ब्लॉक लेकर ट्रैक पर कार्य किया गया. इससे ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ.

ग्वालियर से बरौनी जाने वाली ट्रेन को रामदयालु स्टेशन पर घंटों राेके जाने पर यात्रियों ने हल्ला हंगामा किया. जनरल बोगी के यात्रियों ने गार्ड का घेराव भी किया. गार्ड ने किसी तरह से यात्रियों को समझा-बुझाकर शांत कराया.
अधिकारियों ने बताया कि डाउन लाइन पर मेंटेनेंस का कार्य किया जा रहा है. इसको लेकर अभी कई दिनों तक कुछ देर का ब्लॉक लेकर कार्य किया जायेगा. वहीं, ब्लॉक की वजह से आधा दर्जन ट्रेनें प्रभावित हुईं. कई ट्रेनों को छोटे-छोटे स्टेशनों पर राेका गया.
तीस किमी का सफर तय करने में मौर्यध्वज एक्सप्रेस को लगे दो घंटे : बरौनी से जम्मूतवी जानेवाली मौर्यध्वज एक्सप्रेस को खुदीराम बोस पूसा से मुजफ्फरपुर आने में करीब दो घंटे लग गये. इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. इस पर यात्रियों ने सिलौत स्टेशन के समीप हंगामा किया.
यात्रियों ने बताया कि ट्रेन बरौनी से खुलने के बाद से ही विलंब चल रही थी. समस्तीपुर पार करने के बाद ट्रेन लेटलतीफी का शिकार हो गया. लोकल यात्री लगातार ट्रेन को लगातार चेन पुलिंग कर रोक रहे हैं. सिलौत स्टेशन पर ट्रेन के रुकने पर हंगामा कर गार्ड का घेराव किया.

Next Article

Exit mobile version