महागठबंधन के रघुवंश और एनडीए की बीना देवी ने भरा पर्चा, रघुवंश बोले- महसूस हो रही लालू की कमी, …देखें वीडियो

मुजफ्फरपुर : लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए मंगलवार को महागठबंधन और एनडीए की प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में छह मई को पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इनमें सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर लोकसभा सीट शामिल हैं. वैशाली लोकसभा सीट से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2019 3:17 PM

मुजफ्फरपुर : लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए मंगलवार को महागठबंधन और एनडीए की प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में छह मई को पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इनमें सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर लोकसभा सीट शामिल हैं.

वैशाली लोकसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने पर्चा दाखिल किया. वहीं, एनडीए से पूर्व विधायक बीना देवी ने नामांकन दाखिल किया है. बिना देवी के पक्ष में चुनावी सभा करने के लिए रामविलास पासवान सहित कई नेता मुजफ्फरपुर पहुंच चुके हैं. नामांकन दाखिल करने के बाद रघुवंश प्रसाद ने कहा कि वैशाली में सिर्फ नाम का चुनाव है. उन्होंने कहा कि अब वैशाली की गरिमा का प्रश्न है. रामधारी सिंह ‘दिनकर’ की कविता का अंश ‘वैशाली! जन का प्रतिपालक, गण का आदि विधाता, जिसे ढूंढ़ता देश आज उस प्रजातंत्र की माता. रुको, एक क्षण पथिक! यहां मिट्टी को शीश नवाओ, राजसिद्धियों की समाधि पर फूल चढ़ाते जाओ…’ पढ़ते हुए विपक्ष पर हमला बोला. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद जी की कमी महसूस हो रही है. हमारे प्रबंधन के लोग भी उनकी कमी महसूस कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version