शेखपुर ढाब में आग से बस्ती खाक, कई झुलसे

मुजफ्फरपुर : शेखपुर ढाब में मंगलवार की रात करीब नौ बजे अचानक आग लग गयी जिससे पूरी बस्ती कुछ घंटे में ही खाक हो गयी. आग बुझाने में रंजीत सहनी सहित कई लोग झुलस गये. इस दौरान दर्जनों की संख्या में छोटी-बड़े गैस सिलिंडर फटने लगे जिससे घंटों अफरा- तफरी का माहौल रहा. बस्ती के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 6:16 AM

मुजफ्फरपुर : शेखपुर ढाब में मंगलवार की रात करीब नौ बजे अचानक आग लग गयी जिससे पूरी बस्ती कुछ घंटे में ही खाक हो गयी. आग बुझाने में रंजीत सहनी सहित कई लोग झुलस गये. इस दौरान दर्जनों की संख्या में छोटी-बड़े गैस सिलिंडर फटने लगे जिससे घंटों अफरा- तफरी का माहौल रहा. बस्ती के लोगों ने नदी से पानी लाकर आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाये. अखाड़ाघाट पुल जाम होने से दमकल भी सही समय पर नहीं पहुंच पाया. अगलगी में पचास लाख से अधिक की संपत्ति जल कर खाक हो गयी.

करीब दो घंटे तक आग की लपटें तेजी से उठती रहीं. आग की सूचना पर शेखपुर ढाब की बिजली आपूर्ति बंद कर दी गयी. स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है. उनलोगों का कहना है कि बालू माफिया के साथ मिल कर बस्ती जलायी गयी है. अगलगी में 200 से अधिक झोपड़ी जल गयी.
देर रात पहुंचे डीएम व एसएसपी. डीएम डा. आलोक रंजन घोष व एसएसपी मनोज कुमार देर रात घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने पीड़ितों के बीच जाकर उनका हाल जाना. साथ ही उनको पूरी मदद का भरोसा दिलाया. अग्निकांड में झुलसे लोगों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस का व्यवस्था किया गया है. साथ ही सदर अस्पताल से मेडिकल की टीम को भी मौके पर भेजी गयी है.
मुजफ्फरपुर के डीएम डाॅ आलोक रंजन घोष ने कहा िक रात नौ बजे के आसपास आग लगी. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. सुबह होने पर ही नुकसान का आकलन संभव है. पहुंच पथ नहीं होने की वजह से फायर िब्रगेड की गाड़ी पहुंचने में देरी हुई.

Next Article

Exit mobile version