कुढ़नी में कूरियर कंपनी कर्मी से लूट, एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा, दो फरार

कुढ़नी : थाना क्षेत्र के केरमा रामचंद्रा सड़क मार्ग पर ब्रह्मस्थान के समीप बुधवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कूरियर कर्मी का पार्सल से भरा बैग लूट लिया. बैग में दस हजार कैश समेत लगभग एक लाख रुपये की कीमत का पार्सल रखा था. हालांकि कूरियर कर्मी के शोर मचाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 9:20 AM
कुढ़नी : थाना क्षेत्र के केरमा रामचंद्रा सड़क मार्ग पर ब्रह्मस्थान के समीप बुधवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कूरियर कर्मी का पार्सल से भरा बैग लूट लिया.
बैग में दस हजार कैश समेत लगभग एक लाख रुपये की कीमत का पार्सल रखा था. हालांकि कूरियर कर्मी के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीणों ने अपराधी को खड़ेना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने एक अपराधी को दबोच लिया. मौके पर ही उसकी जम कर पिटाई कर दी. पकड़े गये अपराधी की पहचान मनियारी थाना के मुरौल निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है.
सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना में भगवानपुर स्थित कूरियर कंपनी के कर्मी व फकुली ओपी के रजला निवासी तेजू महतो ने घटना की जानकारी अपने कूरियर कम्पनी के संचालक शैलेश सिंह को दी.
संचालक ने बताया कि तेजू बैग में करीब पचास से साठ पार्सल की डिलेवरी के लिये केरमा रूट में गया था. एक अपराधी ने तेजू को कॉल कर अपना पार्सल आने की वात बोलकर ब्रह्मस्थान के समीप रुकने को बोला. ब्रह्मस्थान पर रुके तेजू के पास एक बाइक पर तीन अपराधी पहुंचे. हथियार का भय दिखा पार्सल से भरा बैग लेकर तीनों अपराधी भागने लगे.
शोरगुल पर जुटे ग्रामीणों की मदद से एक अपराधी राहुल को दबोच लिया गया. राहुल की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. कितने का सामान लेकर अपराधी भागे हैं. इसका खुलासा नहीं हो सका है.

Next Article

Exit mobile version