दहेज के लिए विवाहिता को जिंदा जलाया, मौत

मुजफ्फरपुर : बोचहां के रूदहां में दहेजलोभियों ने एक विवाहिता को जिंदा जला दिया. गंभीर हालत में उसे एसकेएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका की पहचान गांव के अनिल राय की पत्नी खुशबू देवी के रूप में की गयी. इस बाबत मृतका के पिता गायघाट के पिरौछा निवासी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 4:50 AM
मुजफ्फरपुर : बोचहां के रूदहां में दहेजलोभियों ने एक विवाहिता को जिंदा जला दिया. गंभीर हालत में उसे एसकेएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका की पहचान गांव के अनिल राय की पत्नी खुशबू देवी के रूप में की गयी.
इस बाबत मृतका के पिता गायघाट के पिरौछा निवासी ने मेडिकल ओपी पुलिस को बयान दर्ज कराया है. उसने बताया कि अपनी पुत्री खुशबू की शादी हिंदू रीति रिवाज से जून 2017 में बोचहां के रूदहां गांव निवासी रामवृक्ष राय के पुत्र अनिल राय के साथ की थी.
शादी के कुछ माह बाद ही ससुराल वाले दहेज में बाइक के लिए प्रताड़ित करने लगे. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी. शनिवार की रात उसे सूचना मिली कि पुत्री को केरोसिन छिड़क कर आग लगा दिया गया है.
रात में पुत्री के घर पहुंचा तो कोई घर पर नहीं था. उसे लेकर बेहोशी की हालत में एसकेएमसीएच लाया. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version