मुजफ्फरपुर : कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण आपस में भिड़े कई वाहन, एक की मौत 15 घायल

मुजफ्फरपुर : कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण जिले के कांटी प्रखंड के कोठिया गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की सुबह करीब नौ वाहनों की टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि करीब दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गये. हादसे के बाद एनएच-28 पर अफरातफरी मच गयी. जानकारी के मुताबिक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2019 11:28 AM

मुजफ्फरपुर : कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण जिले के कांटी प्रखंड के कोठिया गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की सुबह करीब नौ वाहनों की टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि करीब दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गये. हादसे के बाद एनएच-28 पर अफरातफरी मच गयी.

जानकारी के मुताबिक, कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण जिले के कांटी प्रखंड के कोठिया गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की सुबह स्पिरिट लदे टैंकर और कार में टक्कर हो गयी. इसके बाद कार चालक गाड़ी से निकल कर भागा. वहीं, पीछे से आ रही बस भी कार में ठोकर मारते हुए कार के ऊपर चढ़ गयी. इसके बाद एक-एक कर करीब नौ गाड़ियां आपस में टकरा गयीं.

हादसे में एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना है, जबकि करीब 15 लोग घायल हो गये हैं. बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह इलाके में छाये घने कोहरे के कारण चालक ठीक से देख नहीं पा रहे थे. टैंकर और कार की ठोकर के बाद सड़क पर वाहनों के खड़े हो जाने से अन्य वाहनों के चालकों को संभलने का मौका भी नहीं मिला. लो विजिबिलिटी के कारण काफी कम दूरी तक दिखायी दे रहा था और वाहनों की तेज रफ्तार के कारण चालकों को संभलने का मौका नहीं मिला.

Next Article

Exit mobile version