मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड: सफाई कर्मी कृष्णा के समेत अब तक 16 की हो चुकी है गिरफ्तारी, मधु की मां-बहन भी हिरासत में

मुजफ्फरपुर : बालिका गृहकांड की जांच कर रही सीबीआई ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की है. मिठनपुरा थाना क्षेत्र के चकबासु मोहल्ले से बालिका गृह में सफाई कर्मी रहे कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया. इसके पूर्व, अहले सुबह करजा, चकबासु और पुरानी गुदरी में छापेमारी की गयी. फरार सीडब्ल्यूसी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप वर्मा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2018 8:12 AM
मुजफ्फरपुर : बालिका गृहकांड की जांच कर रही सीबीआई ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की है. मिठनपुरा थाना क्षेत्र के चकबासु मोहल्ले से बालिका गृह में सफाई कर्मी रहे कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया. इसके पूर्व, अहले सुबह करजा, चकबासु और पुरानी गुदरी में छापेमारी की गयी.
फरार सीडब्ल्यूसी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप वर्मा के भाई, मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु की मां और मौसेरी बहन को हिरासत में ले लिया है. हिरासत में लिये गये सभी लोगों से पूछताछ जारी है. हालांकि, चार घंटे बाद ही दिलीप वर्मा के भाई को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.
सीबीआई टीम नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी मजार मुहल्ले में मधु के आवास पर भी छापेमारी की. परिवार के सदस्यों से काफी देर तक पूछताछ करने के बाद उसकी मां और मौसेरी बहन को पूछताछ के लिए कैंप कार्यालय ले आयी. सीबीआई दोनों से सघन पूछताछ कर रही है.
सफाई कर्मी को गिरफ्तार करने पर हंगामा
सोमवार की सुबह सीबीआई टीम चकबासु मुहल्ले में पहुंची. सफाई कर्मी कृष्णा राम को गिरफ्तार करते ही मोहल्ले के लोगाें ने हंगामा कर दिया. सीबीआई की टीम ने इसकी जानकारी मिठनपुरा पुलिस को दी. स्थानीय पुलिस के पहुंचने पर लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया गया. दोपहर करीब 12 बजे सीबीआई उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसका स्वास्थ्य जांच की.
अब तक 16 की हो चुकी है गिरफ्तारी
अब तक बालिका गृह कांड में ब्रजेश ठाकुर सहित 16 की गिरफ्तारी हो चुकी है. ब्रजेश के चालक रहे विजय तिवारी, गुड्डू,गौरव उर्फ मोटू, संतोष कुमार,निलंबित सहायक निदेशक रोजी रानी और कृष्णा को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. इसके पूर्व ब्रजेश सहित 10 की गिरफ्तारी हुई थी. सीबीआई के आवेदन पर ब्रजेश को भागलपुर जेल में शिफ्ट किया गया है, जबकि गौरव मुजफ्फरपुर जेल में ही है. वही अन्य 13 को पटना के बेऊर जेल में रखा गया है.
कृष्णा खोलेगा राज, सीबीआई के हत्थे चढ़े सफाई कर्मी कृष्णा से जांच एजेंसी को अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है. बालिका गृह में बाहरी किन किन लोगों का आना जाना था, इसकी जानकारी कृष्णा को है. जेल में बंद ऑटो चालक गौरव ने कई के नाम का खुलासा किया था, जिसके बाद कृष्णा की गिरफ्तारी की गयी है.

Next Article

Exit mobile version