बाबा गरीबनाथ मंदिर में भगदड़ मची, दो दर्जन से अधिक कांवरिया घायल

मुजफ्फरपुर : सावन की दूसरी सोमवारी पर सुबह-सुबह बिहार में एक बड़ा हादसा हो गया. मुजफ्फरपुर स्थित बाबा गरीबनाथ मंदिर में भगदड़ मच गयी. भगदड़ में जो भक्त गिरा, उसेवहांसे भागने वालों ने रौंद दिया.कमसे कम 25कांवरियोंके घायल होने की खबर है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बतायी जा रही है. प्रशासन ने बताया कि बाबा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 13, 2018 7:52 AM

मुजफ्फरपुर : सावन की दूसरी सोमवारी पर सुबह-सुबह बिहार में एक बड़ा हादसा हो गया. मुजफ्फरपुर स्थित बाबा गरीबनाथ मंदिर में भगदड़ मच गयी. भगदड़ में जो भक्त गिरा, उसेवहांसे भागने वालों ने रौंद दिया.कमसे कम 25कांवरियोंके घायल होने की खबर है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बतायी जा रही है. प्रशासन ने बताया कि बाबा भोलेनाथ के इस प्रसिद्ध मंदिर में तड़के से ही कांवरिया भगवान गरीबनाथ पर जलार्पण करने के लिए जुट गये थे.

यह भी पढ़ लें

‘टच द सन’ मिशन लांच, 9.30 करोड़ मील की दूरी तय कर 5 नवंबर को सूर्य की कक्षा में करेगा प्रवेश

वीएस नायपॉल का 85 साल की उम्र में निधन, लंदन में ली अंतिम सांस

International Youth Day : युवाओं को विकास में भागीदार बनाने की चुनौती

शहर के कल्याणी चौक के पास कांवरियों की सेवा में लगे सदस्य आपस में भिड़ गये. प्रशासन ने बताया कि शहर को ओरिएंट क्लब के पास भगदड़ में आमगोला गुमटी के पास बैरिकेडिंग टूट गयी और दो दर्जन से अधिक कांवरिया घायल हो गये. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि यहां सावन में लाखोंश्रद्धालुबाबा गरीबनाथ पर जलाभिषेककरने आते हैं.

Next Article

Exit mobile version