आपत्तिजनक स्थिति में धराये आठ प्रेमी युगल, संचालक व मैनेजर हिरासत में

मुजफ्फरपुर : सदर थाने के भगवानपुर आइजी कॉलोनी स्थित दो होटलों में बुधवार की दोपहर विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी कर आठ प्रेमी युगलों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. टीम ने एक होटल संचालक मुकुल कुमार और दूसरे होटल के मैनेजर शंभु कुमार को गिरफ्तार किया है. कई आपत्तिजनक सामान जब्त किये गये हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2018 6:16 AM
मुजफ्फरपुर : सदर थाने के भगवानपुर आइजी कॉलोनी स्थित दो होटलों में बुधवार की दोपहर विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी कर आठ प्रेमी युगलों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. टीम ने एक होटल संचालक मुकुल कुमार और दूसरे होटल के मैनेजर शंभु कुमार को गिरफ्तार किया है. कई आपत्तिजनक सामान जब्त किये गये हैं. प्रेमी युगल से सदर थाने पर पूछताछ के बाद सभी लड़कियों को महिला थाने के हवाले कर दिया गया.एसएसपी हरप्रीत कौर को सूचना मिली थी कि भगवानपुर आइजी कॉलोनी स्थित दो होटलों में प्रेमी-प्रेमिकाओं का पूरे दिन जमावड़ा लगा रहता था. एसएसपी ने नगर डीएसपी मुकुल रंजन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया. इसमें ब्रह्मपुरा थानेदार अवनीश कुमार, सदर थाने के प्रभारी थानेदार राजू मिश्रा, महिला थानेदार ज्योति कुमारी, क्यूआरटी के आरपी गुप्ता सहित अन्य को शामिल किया.टीम दोपहर करीब तीन बजे दोनों होटलों में छापेमारी की. पकड़ायी लड़कियों में सात अलग- अलग कोचिंग की छात्रा बतायी जा रही है. जबकि, एक महिला है. सभी के परिजनों को थाने पर बुलाकर नाम- पते का सत्यापन करने के बाद उनके हवाले कर दिया गया.
मंगलवार को जेल से छूटा था अर्जुन गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचा था होटल
पकड़ाये प्रेमी युगल में एक मोतीपुर का अर्जुन कुमार शामिल है. वह मंगलवार को ही जेल से बाहर निकला था. उसके हाथ पर जेल का मुहर भी लगा हुआ है. उसको सदर थाने की पुलिस ने चार दिन पूर्व शराब के नशे में भगवानपुर चौक पर हंगामा करते पकड़ कर जेल भेजा था. अर्जुन ने पुलिस को बताया कि जेल से निकलने के बाद उसकी प्रेमिका ने मिलने की जिद की. उसके साथ बुधवार को होटल गया था.
पुरानी बाजार में ब्यूटी पार्लर पर छापा, पांच महिलाएं हिरासत में
पुरानी बाजार स्थित ब्यूटी पार्लरों में सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना के बाद नगर डीएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम ने ब्यूटी पार्लरों में छापेमारी की. वहां से पांच महिलाओं को हिरासत में लिया गया. हालांकि, पुलिस टीम को मौके से कोई आपत्तिजनक समान नहीं बरामद हुआ. हिरासत में ली गयी महिलाओं को देर शाम पूछताछ के बाद पीआर बांड पर छोड़ दिया गया. पुलिस को सूचना थी कि पुरानी बाजार स्थित ब्यूटी पार्लर के समीप असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है.

Next Article

Exit mobile version