इधर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

धरहरा : धरहरा प्रखंड के नक्सल प्रभावित लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के लकड़कोला गांव में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया. किशोरी खेत से घास लाने गयी थी. घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपित युवक राजेश मुर्मू को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही किशोरी को मेडिकल जांच के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2017 1:27 AM

धरहरा : धरहरा प्रखंड के नक्सल प्रभावित लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के लकड़कोला गांव में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया. किशोरी खेत से घास लाने गयी थी. घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपित युवक राजेश मुर्मू को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही किशोरी को मेडिकल जांच के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया है.

मामा के घर आयी हुई थी पीड़िता : बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र स्थित चंदनियां निवासी किशोरी अपने मामा के घर लकड़कोला आयी हुई थी. शुक्रवार की शाम वह खेत से घास लाने गयी थी. इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर गांव के लोग खेत पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी. लड़ैयाटांड ओपी प्रभारी अविनाश चंद्रा ने पहुंच कर आरोपित राजेश मुर्मू को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पीड़ित किशोरी के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है.

Next Article

Exit mobile version