सदर अस्पताल के समीप से हटेंगी अवैध दुकानें

मुंगेर : सदर अस्पताल के समीप वर्षों से अवैध रूप से संचालित हो रही दुकानें अब जल्द ही हट जायेंगी. इसके लिए दुकानदारों को तीन दिनों का अल्टीमेटम दिया गया है. इस बीच यदि दुकानदार खुद से अपना दुकान हटा लेते हैं तो ठीक है वरना प्रशासनिक स्तर पर दुकानों को हटाया जायेगा. पथ प्रमंडल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 7:01 AM

मुंगेर : सदर अस्पताल के समीप वर्षों से अवैध रूप से संचालित हो रही दुकानें अब जल्द ही हट जायेंगी. इसके लिए दुकानदारों को तीन दिनों का अल्टीमेटम दिया गया है. इस बीच यदि दुकानदार खुद से अपना दुकान हटा लेते हैं तो ठीक है वरना प्रशासनिक स्तर पर दुकानों को हटाया जायेगा.

पथ प्रमंडल विभाग मुंगेर द्वारा अस्पताल रोड का सड़क निर्माण कार्य आरंभ किया गया है. जिसके तहत मंगलवार को सदर अस्पताल के समीप सड़क के चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है. जिसके तहत सड़क किनारे लगभग ढाई फीट चौड़ा गड्ढा खोद कर उसमें मोरंग भराई का काम किया जा रहा है.
मालूम हो कि सड़क किनारे नाले का निर्माण किया जा रहा है. जो अभी जिला स्कूल तक ही पहुंचा है. उससे आगे सदर अस्पताल के समीप सड़क किनारे अवैध रूप से दुकानों के संचालन के कारण नाला निर्माण का कार्य रुका हुआ है.
इस संबंध में पथ प्रमंडल विभाग मुंगेर के सहायक अभियंता सुबोध शर्मा ने सभी दुकानदारों को अल्टीमेटम दिया है कि तीन दिनों के भीतर अवैध रूप से संचालित दुकानों को हटा लिया जाये. वरना वे प्रशासनिक स्तर पर दुकानों को हटाने के लिए बाध्य हो जायेंगे. वहीं दुकानों को हटाये जाने की बात को लेकर दुकानदारों की बेचैनी बढ़ गयी है.

Next Article

Exit mobile version