बैंक परिसर में उचक्कों ने झोले में ब्लेड मार कर उड़ाये 75 हजार

मुंगेर : एक और जहां होली पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के दावा कर रही है. वहीं बैंकों में सक्रिय उचक्के उपभोक्ताओं के पैसा उड़ा कर दावे की पोल खोल रहे हैं. शहर के मघ्य बेकापुर स्थित एसबीआइ बाजार ब्रांच में उचक्कों ने मंगलवार को सेवानिवृत्त सरकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 5:38 AM

मुंगेर : एक और जहां होली पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के दावा कर रही है. वहीं बैंकों में सक्रिय उचक्के उपभोक्ताओं के पैसा उड़ा कर दावे की पोल खोल रहे हैं. शहर के मघ्य बेकापुर स्थित एसबीआइ बाजार ब्रांच में उचक्कों ने मंगलवार को सेवानिवृत्त सरकारी कर्मी राणा संग्राम सिंह के थैले से ब्लेड मार कर 75 हजार रुपया उड़ा लिया. पीड़ित ने कोतवाली थाना में अज्ञात उचक्कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही.

शहर के लालदरवाजा निवासी सेवानिवृत्त कर्मचारी राणा संग्राम सिंह ने बेकापुर स्थित एसबीआइ बाजार ब्रांच में पैसा निकालने गये. उन्होंने बैंक से 75 हजार रुपया निकाल कर अपने झोले में रखा.
उसके बाद पासबुक अपडेट करने अप टू डेट मशीन के पास गये. तभी मशीन के पास तीन युवक पहुंचे और उसको घेर कर बातों में उलझा लिया. इसी दौरान मौका देखकर उचक्कों ने उनके थैले में ब्लेड मारकर 75 हजार रुपया निकाल लिया. तीनों युवक वहां से निकल गये. कुछ देर बाद राणा संग्राम सिंह की नजर थैले पर पड़ी तो देखा कि थैला फटा हुआ है.
उसने थैला में रूपया खोजा तो रुपया गायब था. इसकी शिकायत उन्होंने बैंक प्रबंधन से की. बाद में कोतवाली थाना में अज्ञात उचक्कों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. बताया जाता है कि तीनों युवकों की पूरी करतूत बैंक के सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. ताकि उचक्कों की गिरफ्तारी संभव हो सके.

Next Article

Exit mobile version