घर के सामने हंगामा कर रहा था शराबी, विरोध करने पर इंटर के छात्र को मारी गोली

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में सोमवार की रात घर के सामने हल्ला करने से मना करने पर शराबियों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक के पैर में लगी. गोली की आवाज पर घर वाले एवं पड़ोसी दौड़ कर आये और घायल युवक को इलाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2018 7:34 PM

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में सोमवार की रात घर के सामने हल्ला करने से मना करने पर शराबियों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक के पैर में लगी. गोली की आवाज पर घर वाले एवं पड़ोसी दौड़ कर आये और घायल युवक को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घायल 18 वर्षीय आशीष कुमार ने बताया कि वह इंटर में पढ़ता है. पढ़ाई कर वह सो गया. तभी घर के आगे किसी के हो-हल्ला एवं गाली-गलौज करने की आवाज आयी. बाहर निकल कर देखा तो गांव के प्रमोद यादव का पुत्र सन्नी कुमार एवं एक अन्य सोनू कुमार शराब के नशे में धुत होकर हो-हंगामा कर रहा था. मैंने दोनों से कहा कि मेरे घर के आगे हंगामा करना बंद करो. तभी दोनों ने पिस्तौल निकाल लिया. जब तक हम कुछ समझ पाते गोली चला दी. गोली मेरे दाहिने पैर के घुटना के नीचे लगी. गोली लगते ही मैं गिर गया. गोली की आवाज पर मेरे घर से परिजन बाहर आये. लेकिन गोली चला कर दोनों फरार हो गया. अस्पताल में मौजूद पुलिस के समक्ष घायल आशीष ने अपना बयान दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version