रेलवे अस्पताल के सीएमएस के घर डाका, हथियारबंद नकाबपोशों ने ढाई घंटे तक बनाया बंधक

प्रतिनिधि@जमालपुर जमालपुर के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के पॉश इलाका में बीती रात अज्ञात हथियारबंद नकाबपोशों ने पूर्व रेलवे मुख्य अस्पताल जमालपुर के प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर राजेश कुमार सिन्हा के घर हथियार के बल पर डाका डाला. इस दरमियान हाथ-पैर बांधकर उनके साथ जमकर पिटाई की गयी और लगभग ढाई घंटे तक लूटपाट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2018 6:01 PM

प्रतिनिधि@जमालपुर

जमालपुर के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के पॉश इलाका में बीती रात अज्ञात हथियारबंद नकाबपोशों ने पूर्व रेलवे मुख्य अस्पताल जमालपुर के प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर राजेश कुमार सिन्हा के घर हथियार के बल पर डाका डाला. इस दरमियान हाथ-पैर बांधकर उनके साथ जमकर पिटाई की गयी और लगभग ढाई घंटे तक लूटपाट की जाती रही. पिटाई से घायल सीएमएस को सोमवार की सुबह उनके घर काम करने वाले कर्मियों ने उन्हें पूर्व रेलवे मुख्य अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

घटना की सूचना पाकर थाना अध्यक्ष अंबिका प्रसाद अस्पताल पहुंचे और सीएमएस से मिलकर मौका-ए-वारदात का भी निरीक्षण किया. इस संबंध में प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक सीएमएस ने बताया कि वह मूल रूप से पटना के कंकड़बाग स्थित पीपुल्स कारपोरेटिंग कॉलोनी के मूल निवासी हैं. आज यहां कानपुर रोड स्थित रेलवे क्वार्टर संख्या 682 में रहते हैं.

रविवार की संध्या करीब 8:30 बजे वह खाना खाने बैठे हुए थे. इसी बीच एक नकाबपोश हथियारबंद युवक उनके कमरे में प्रवेश कर गया. जब तक वह उससे कुछ पूछते हथियार के बल पर उसने उन्हें काबू में कर लिया. तब तक उसके चार अन्य हथियारबंद साथी वहां पहुंच गये. आप सबों ने मिलकर उसके हाथ-पैर बांध दिया. इस बीच सभी अपराधी मकान के तमाम गोदरेज और बक्से की चाबी मांगने लगा.

परंतु जब उन्होंने कहा कि चाबी उनके घरवाले के पास हैं. जो पटना में रहते हैं तो अपराधियों ने उनकी जमकर पिटायी कर डाली. इस बीच जितने भी गोदरेज के ताले को भी तोड़ सकते थे, उसे तोड़ कर सामान को निकाल लिया. अपराधी लगभग ढाई घंटे तक वहां कीमती सामान खोजता रहा. जाते-जाते अपराधी उनकी लगभग एक लाख रूपये की अंगूठी एक घड़ी दो मोबाइल सेट और मकान के चारों तरफ लगे सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क अपने साथ लेते चले गये.

उल्लेखनीय है कि प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के रेलवे क्वार्टर से 200 मीटर के दायरे में यहां टीए कैंप के कर्नल रेल पुलिस अधीक्षक जमालपुर का कार्यालय पता मुंगेर क्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक का आवास स्थित है. ऐसे में अपराधियों ने बुलंद हौसले के साथ एक बार फिर ईस्ट कॉलोनी थाना पुलिस को कड़ी चुनौती दी है.

Next Article

Exit mobile version