बोलेरो और ट्रक की टक्कर में दो बच्चों और महिला सहित चार लोगों की मौत

मधुबनी : जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के दुल्लीपट्टी गांव के समीप दरभंगा-जयनगर मुख्य पथ पर बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगो की मौत हो गयी. जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. जयनगर थाने के अपर थानाध्यक्ष एसएन सारंग ने चार लोगों की मौत होने की पुष्टि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2020 12:29 PM

मधुबनी : जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के दुल्लीपट्टी गांव के समीप दरभंगा-जयनगर मुख्य पथ पर बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगो की मौत हो गयी. जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. जयनगर थाने के अपर थानाध्यक्ष एसएन सारंग ने चार लोगों की मौत होने की पुष्टि की है. वहीं, दो लोगो की हालत अत्यंत नाजुक बतायी जा रही है.

जानकारी के अनुसार, सभी मृतक एक ही परिवार के थे और सड़क किनारे औषधीय दवा बेचने का काम करते थे.मृतकों में महिला भी शामिल है.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बोलेरो दरभंगा की ओर से जयनगर जा रही थी. दुल्लीपट्टी डी बी कॉलेज के समीप जैसे ही बोलेरो पहुंची, जयनगर एफसीआई गोदाम से अनाज लदे ट्रक ने सामने से ठोकर मार दी.ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये. काफी मशक्कत के बाद लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला जा सका.थाने की पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए मधुबनी भेज दिया.पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक उत्तर प्रदेश के चित्रकूट के रहनेवाले थे.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औरबोलेरो के अंदर से लोगों के दबे होने के कारण तत्काल जेसीबी मंगाया गया और काफी मशक्कत के बाद लोगों को गाड़ी से निकाला गया. ठोकर लगते ही स्थानीय लोग बचाने के लिए जुट गये. हादसे में दो बच्चे, एक महिला और एक पुरुष की मौत की पुष्टि हुई है. वहीं, दो महिला और एक पुरुष की हालत नाजुक बतायी जा रही है.घायल लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया हे.

Next Article

Exit mobile version