मधुबनी : फर्जी शिक्षक नियोजन में डीपीओ गिरफ्तार

मधुबनी : मधवापुर में गलत तरीके से बैक लॉग शिक्षक नियोजन करने के मामले में नगर थाने ने डीपीओ स्थापना राजेश कुमार सिन्हा को मंगलवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया है. डीपीओ को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे डीएम आवास पर अधिकारियों की बैठक के बाद बाहर निकले. बाहर निकलने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 9:19 AM
मधुबनी : मधवापुर में गलत तरीके से बैक लॉग शिक्षक नियोजन करने के मामले में नगर थाने ने डीपीओ स्थापना राजेश कुमार सिन्हा को मंगलवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया है.
डीपीओ को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे डीएम आवास पर अधिकारियों की बैठक के बाद बाहर निकले. बाहर निकलने के बाद नगर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार रॉय ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार, मधवापुर प्रखंड में अधिकारियों की मिलीभगत से 39 लोगों का गलत तरीके से शिक्षक नियोजन किया गया.
कर्मियों व अधिकारियों ने इन फर्जी शिक्षकों को वेतन का भुगतान भी किया. बताया जा रहा है कि इस फर्जी रैकेट में मधवापुर बीइओ और डीपीओ राजेश कुमार सिन्हा प्रमुख रूप से शामिल थे. इस मामले में तत्कालीन शिक्षा पदाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार रॉय ने बताया कि वरीय अधिकारियों के आदेश के बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया है.

Next Article

Exit mobile version