नशे की हालत में दो लोगों ने जबरन घर में घुसकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

मधुबनी : बिहार के मधुबनी में बासोपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने में आया है. पीड़िता के अनुसार बीते मंगलवार की देर रात घर में घुस हाथ एवं मुंह बांध कर दुष्कर्म किया. महिला की निशानदेही पर दो दुष्कर्मियों की पहचान कर ली गयी है. पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 8:27 PM

मधुबनी : बिहार के मधुबनी में बासोपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने में आया है. पीड़िता के अनुसार बीते मंगलवार की देर रात घर में घुस हाथ एवं मुंह बांध कर दुष्कर्म किया. महिला की निशानदेही पर दो दुष्कर्मियों की पहचान कर ली गयी है. पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता का कहना है कि उसका पति बाहर मजदूरी करता है. घर के अन्य परिजन गांव में मेला देखने गये थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने जबरन घर में घुसकर दुष्कर्मकीवारदात को अंजाम दिया. घटना के वक्त महिला के बच्चे को भी डराया-धमकाया गया. जानकारी के अनुसार आरोपितों मंगलवार की मध्य रात मोड़वल्ला चौक पर शराब पीने के बाद महिला के घर पहुंचे. बंद दरवाजे को खटखटाया. दरवाजा खोलते ही जबरन घर के अंदर प्रवेश कर महिला का हाथ-मुंह बांध दुष्कर्म किया.

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में लगे मेले में साउंड बॉक्स के शोरगुल के कारण तत्काल घटना की जानकारी नहीं हुई. सुबह होते ही चहुंओर दुष्कर्म की चर्चा होने लगी. पीड़िता के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपित अशोक साह एवं कुशेश्वर मंडल को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version