अपने पैसे के इंतजार में एक घंटे तक बैंक के सीढ़ी पर बैठे-बैठे ही वृद्ध ने तोड़ा दम

लखीसराय : एक समय ऐसा था जब नोट बंदी के कारण कई लोगो की जान बैंक की लंबी लाइन में खड़ी-खड़ी चली जा रही थी, लेकिन कुछ ऐसा ही नजारा गुरुवार को बिहार में लखीसराय के कजरा स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में भी देखने को मिला. जहां रामचन्द्रपुर, जमालपुर निवासी बिनोद साव (80 वर्ष) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2019 8:32 PM

लखीसराय : एक समय ऐसा था जब नोट बंदी के कारण कई लोगो की जान बैंक की लंबी लाइन में खड़ी-खड़ी चली जा रही थी, लेकिन कुछ ऐसा ही नजारा गुरुवार को बिहार में लखीसराय के कजरा स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में भी देखने को मिला. जहां रामचन्द्रपुर, जमालपुर निवासी बिनोद साव (80 वर्ष) की जान बैंक में अपनी राशि निकालने के लिए सीढ़ी पर इंतजार में बैठे-बैठे ही चली गयी.

बताया जा रहा है बिनोद साव पिछले एक सप्ताह से बीमार चल रहे थे. बिनोद साव के साथ पैसा निकालने आये उनके बेटे शशि प्रसाद ने बताया कि बाबू जी के इलाज के लिए राशि निकालने के लिए वे लोग दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक कजरा पहुंचे थे. पहुंचने के साथ ही बैंक में लंच का समय हो गया और बैंककर्मी लंच के लिए चले गये. वहीं बिनोद साव वृद्ध थे साथ ही एक सप्ताह से बीमार होने के कारण सीढ़ी पर चढ़ने मे देर हो गयी और बैककर्मी ने कहा कि लंच कर पैसा देते है. वह वृद्ध व्यक्ति एक घंटे तक सीढ़ी पर बैठे रहे और वही बैठे-बैठे उन्होंने अपने प्राण त्याग दिये.

बोले शाखा प्रबंधक
इस संबंध में दक्षिण बिहार बैंक कजरा के शाखा प्रबंधक शेखर पांडेय ने बताया कि बिनोद साव ने पैसे निकासी का फॉर्म पर दस्तखत किया, लेकिन सिर्फ आगे ही किया था तभी हमारे बैंक स्टाफ उनसे पीछे साइन कराने के लिए गया तो देखा कि वह सीढ़ी पर मृत पड़े हैं. अब मृत्यु होने के बाद वे पैसे कैसे दे सकते है. उनके साथ आये दामाद राजाराम कुमार ने बताया कि मैनेजर साहब बोले अब तो हम कुछ नहीं कर सकते, आप इनको ले जाइये. अब पहले मृत्यु प्रमाण पत्र बनवा के लाइये तब जाकर उनका पैसा निकलेगा.

Next Article

Exit mobile version