लखीसराय : बजाज शो रूम में लगी आग, लाखों की संपत्ति का नुकसान

– 20 से अधिक बाइक जलकर हुई खाक लखीसराय : कवैया थाना क्षेत्र अंतर्गत लाली पहाड़ी मोड़ के समीप बुधवार की देर शाम अज्ञात कारणों से लगी आग की वजह से बजाज शो-रूम में रखी 20 से अधिक बाइकें जलकर खाक हो गयीं. इसके अलावा शो-रूम में रखी फर्नीचर, पार्ट्स सहित अन्य सामान भी जलकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 7, 2018 11:15 PM

– 20 से अधिक बाइक जलकर हुई खाक

लखीसराय : कवैया थाना क्षेत्र अंतर्गत लाली पहाड़ी मोड़ के समीप बुधवार की देर शाम अज्ञात कारणों से लगी आग की वजह से बजाज शो-रूम में रखी 20 से अधिक बाइकें जलकर खाक हो गयीं. इसके अलावा शो-रूम में रखी फर्नीचर, पार्ट्स सहित अन्य सामान भी जलकर खाक हो गयी.

बाजाज शो-रूम तमन्ना इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर विनय सिन्हा ने बताया कि बुधवार की संध्या दुकान में लक्ष्मी पूजन के बाद संध्या 6:30 बजे के आसपास अचानक दुकान में आग लग गयी. आग शॉट सर्किट से लगी या किसी अन्य किसी कारण से यह पता नहीं चल पाया है.

उन्होंने बताया कि जब तक आग लगने की जानकारी लोगों को हो पाती तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था. घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ता पहुंच लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आग बूझने के बाद लगभग 20 बाइकों के जलने की जानकारी मिली, इसके अलावा वाहनों के पार्टस, कागजात एवं अन्य कई सामान जलकर राख हो गये. इस संबंध में कवैया थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version