विदेशी कॉस्मेटिक सामान के साथ दो गिरफ्तार

दिघलबैंक : एसएसबी की तैनाती एवं इसके लाख कोशिशों के बावजूद भी तस्कर नये नये रास्ते ढूंढ़ कर तस्करी को अंजाम देते हैं. पहले डीजल, पेट्रोल, अब कॉस्मेटिक सामानों को बड़ी मात्रा में नेपाल भेजा जा रहा है. मंगलवार के दिन एसएसबी 12वीं वाहिनी की सी कंपनी दिघलबैंक ने भारी मात्रा में फेयर लवली क्रीम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2016 5:00 AM

दिघलबैंक : एसएसबी की तैनाती एवं इसके लाख कोशिशों के बावजूद भी तस्कर नये नये रास्ते ढूंढ़ कर तस्करी को अंजाम देते हैं. पहले डीजल, पेट्रोल, अब कॉस्मेटिक सामानों को बड़ी मात्रा में नेपाल भेजा जा रहा है. मंगलवार के दिन एसएसबी 12वीं वाहिनी की सी कंपनी दिघलबैंक ने भारी मात्रा में फेयर लवली क्रीम व एक ऑटो को जब्त करने में सफलता पायी है. एसएसबी सूत्रों के मुताबिक एक ऑटो पर 20 कार्टून फेयर लवली क्रीम को बोरे में डाल कर दिघलबैंक चेक पोस्ट के बगल से लेकर बालूबाड़ी गांव की ओर ले जाया जा रहा था. जवानों की नजर उस गाड़ी पर पड़ी तो उसे रोक कर पूछताछ की.

जांच करने पर उस ऑटो में भारी मात्रा में क्रीम पाया गया. कंपनी प्रभारी सहायक सेनानायक दलजीत सिंह ने बताया कि बालूबाड़ी गांव भारत नेपाल सीमा पर स्थित है. तस्करी का सामान इन गांवों में जमा करते हैं और फिर मौका पाकर उसे आसानी से नेपाल भेज देते हैं. उन्होंने बताया कि भारी मात्रा में क्रीम के साथ दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार तस्कर मो कलाम और दूसरा मो सजरूल दोनों बालूबाड़ी निवासी हैं, जिसको जब्त सामान के साथ कस्टम को सौंप दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version