5800 लीटर जावा व 56 लीटर चुलाई शराब किया विनिष्ट

बहादुरगंज प्रखंड के दहगांव में उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा ड्रोन कैमरे के जरिए छापेमारी कर जावा गुड़ 5800 लीटर शराब एवं चुलाई शराब 56 लीटर को नष्ट किया गया.

By Prabhat Khabar | May 3, 2024 11:33 PM

किशनगंज.जिले में किशनगंज उत्पाद विभाग टीम के द्वारा लगातार शराब तस्करों एवं शराब पीने वाले के ऊपर कारवाई की जा रही है. वहीं इस दौरान मध् निषेध अधिनियम के तहत बहादुरगंज प्रखंड के दहगांव में उत्पाद विभाग के सहायक अवर निरीक्षक मनोरंजन मेहता के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा ड्रोन कैमरे के जरिए छापेमारी कर जावा गुड़ 5800 लीटर शराब एवं चुलाई शराब 56 लीटर को नष्ट किया गया. साथ ही इस प्रकार के शराब का निर्माण कर कारोबार करने वाले लोगों को सख्त हिदायत दी गई कि दोबारा इस प्रकार का कार्य ना करें अन्यथा दोबारा पकड़े गए तो सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

प्लेटफार्म पर 17 लीटर विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

किशनगंज. रेलवे प्लेटफॉर्म संख्या एक से गुरुवार की देर शाम रेल थाना की पुलिस ने 17 लीटर विदेशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया युवक मोहम्मद आलम मोतीबाग कर्बला रोड का रहने वाला है. रेल थानाध्यक्ष रामवचन सिंह ने बताया कि प्लेटफार्म पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में रेलवे प्लेटफार्म संख्या एक के पूर्वी छोर पर एक युवक घूम रहा था. संदिग्ध लगने पर युवक से पूछताछ की गई तो उसके पास से शराब बरामद हुई. शराब मिलते ही युवक को गिरफ्तार कर रेल थाना लाया गया. पकड़े गए युवक को शुक्रवार को कटिहार न्यायालय में प्रस्तुत किया गया. इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Next Article

Exit mobile version