दलितों, अल्पसंख्यकों संग नाइंसाफी न होने दे नीतीश : ओवैसी

किशनगंज : एआईएमआईएम अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू-राजद-कांग्रेस गठबंधन की जीत के लिए उसे मुबारकबाद देते हुएशुक्रवारको उससे आग्रह किया कि नयी राज्य सरकार दलितों और अल्पसंख्यकों के साथ नाइंसाफी नहीं होने दे. गौर हो कि एआईएमआईएम ने बिहार विधानसभा चुनाव में प्रदेश के सीमाचंल जिलों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 28, 2015 8:03 PM

किशनगंज : एआईएमआईएम अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू-राजद-कांग्रेस गठबंधन की जीत के लिए उसे मुबारकबाद देते हुएशुक्रवारको उससे आग्रह किया कि नयी राज्य सरकार दलितों और अल्पसंख्यकों के साथ नाइंसाफी नहीं होने दे. गौर हो कि एआईएमआईएम ने बिहार विधानसभा चुनाव में प्रदेश के सीमाचंल जिलों में पहली बार अपने छह उम्मीदवार उतारे थे लेकिन उनमें से एक भी जीत हासिल नहीं कर पाया.

किशनगंज टाउन क्लब में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि हम विधानसभा चुनाव हार गये हैं पर हमारे हौसले अभी भी बुलंद हैं. हमने यहां एआईएमआईएम की बुनियादी नींव जिस मजबूती के साथ खड़ी की है वह आने वाले समय में बड़ी इमारत के रुप में दिखेगी. ओवैसी ने प्रदेश में सत्ता में आयी जदयू-राजद-कांग्रेस सरकारसे आग्रह किया कि नयी हुकूमत दलित और अल्पसंख्यकों के साथ नाइंसाफी नहीं होने दे. उन्होंने कहा कि यदि ऐसा हुआ तो उनकी पार्टी इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेगी.

Next Article

Exit mobile version