ससुराल पहुंचे दामाद ने जमकर की चाकूबाजी, सास-ससुर समेत चार जख्मी, आक्रोशित ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

खगड़िया : जिले के परबता थाना के मुरादपुर गांव में आपसी विवाद में दामाद ने ससुराल में जमकर चाकूबाजी की. इस दौरान सनकी दामाद ने ससुर, साली और पत्नी सहित चार लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल सभी लोगों को इलाज के लिए खगड़िया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चाकूबाजी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2018 4:32 PM

खगड़िया : जिले के परबता थाना के मुरादपुर गांव में आपसी विवाद में दामाद ने ससुराल में जमकर चाकूबाजी की. इस दौरान सनकी दामाद ने ससुर, साली और पत्नी सहित चार लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल सभी लोगों को इलाज के लिए खगड़िया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चाकूबाजी की खबर जैसे ही ग्रामीणों को लगी ग्रामीणों ने दामाद को पकड़ कर पिटाई शुरू कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपी दामाद को पकड़ने के लिए मुरादपुर गांव पहुंची. जहां, पुलिस को काफी विरोध का सामना करना पड़ा. पुलिस ने किसी तरह से आरोपी दामाद को पकड़ कर गाड़ी में बिठा तो लिया. लेकिन, ग्रामीणों में आक्रोश के कारण थाने ले जाने की हिम्मत नहीं हो पा रही थी.

ग्रामीणों का कहना था कि वह आरोपी दामाद को भीड़ के हवाले कर दे. उसको उसकी सजा भीड़ दे देगी. लेकिन पुलिस काफी मशक्कत से भीड़ से निकाल कर उसे थाना ले आयी. आरोपित को थाने लाने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, ग्रामीणों में अभी गुस्सा व्याप्त है.

Next Article

Exit mobile version