बिहार : खगड़िया में तीन तलाक बिल के विरोध में सड़क पर उतरी महिलाएं

खगड़िया:बिहारके खगड़िया जिले मेंमुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक बिल का जोरदार विरोध किया. महिलाओं ने भारी संख्या में एक साथ एकजुट होकर इस बिल का विरोध करते हुए सड़क पर मार्च किया. जानकारी के मुताबिक जिले के गोगरी में शनिवार की सुबह अचानक हजारों की संख्या में तीन तलाक विरोध में सड़क परनिकलीऔर विरोध में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 3:31 PM

खगड़िया:बिहारके खगड़िया जिले मेंमुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक बिल का जोरदार विरोध किया. महिलाओं ने भारी संख्या में एक साथ एकजुट होकर इस बिल का विरोध करते हुए सड़क पर मार्च किया. जानकारी के मुताबिक जिले के गोगरी में शनिवार की सुबह अचानक हजारों की संख्या में तीन तलाक विरोध में सड़क परनिकलीऔर विरोध में नारेबाजी करते हुए बिल को वापस लेने की मांग की.

महिलाओं ने तीन तलाक बिल का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया और उसके बाद अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर वहां मौजूद अनुमंडलाधिकारी को बिल को वापस लेने संबंधी ज्ञापन सौंपा. महिलाओं का कहना था कि सरकार उनके साथ भेदभाव पूर्ण रवैया अपना रही है. उनके साथ अन्याय हो रहा है, उन्होंने छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया. सबसे पहले महिलाओं ने मौन जुलूस निकाला और उसके बाद पूरे बाजार में प्रदर्शन करते हुए अनुमंडल कार्यालय पर आकर प्रदर्शन किया.

इससेपूर्व, मुंगेर जिले में तीन तलाक बिल के विरोध में मुस्लिम समाज की महिलाओं का सैलाब मुंगेर की सड़क पर उतर आयाथा. महिलाओं ने महारैली के माध्यम से केंद्र सरकार संसद में पेश किये जा रहे तीन तलाक बिल का जमकर विरोध कियाथा. महिलाओं ने बिल वापस लो, तीन तलाक बिल हमें मंजूर नहीं, जैसे नारों के साथ लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कियाथा. उसके बाद महिलाओं ने मुंगेर के जिला पदाधिकारी को इस संदर्भ में एक ज्ञापन सौंपाथा. जिसे राष्ट्रपति को भेजने की मांग कीथी.

यह भी पढ़ें-
VIDEO में देखिए, बिहार के मुंगेर में 3 तलाक बिल के विरोध में उतरी महिलाएं

Next Article

Exit mobile version