हर हाल में खाली होगा सब्जी मंडी

खगड़िया : सब्जी मंडी हटाने के आदेश पर मची हायतौबा के बीच एसडीओ ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है. एसडीओ अमित कुमार पांडेय ने कहा कि हर हाल में सब्जी मंडी को खाली करवाया जायेगा. शहर में विधि व्यवस्था कायम रखने की जिम्मेवारी जिला पुलिस -प्रशासन तथा शहर के बुद्धिजीवियों की है. शहर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 1:08 PM
खगड़िया : सब्जी मंडी हटाने के आदेश पर मची हायतौबा के बीच एसडीओ ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है. एसडीओ अमित कुमार पांडेय ने कहा कि हर हाल में सब्जी मंडी को खाली करवाया जायेगा. शहर में विधि व्यवस्था कायम रखने की जिम्मेवारी जिला पुलिस -प्रशासन तथा शहर के बुद्धिजीवियों की है. शहर में आये दिन जाम की स्थिति से आम लोगों दो चार होना पड़ता था. इसके मद्देनजर तथा उच्च न्यायालय के आदेश के आलोक में शहर में अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया गया.
सदर एसडीओ श्री पाण्डेय ने बताया कि सब्जी मंडी विक्रेता को 21 जुलाई के शाम 5 बजे तक खाली करने का अल्टीमेटम दिया गया है. उन्होंने कहा कि मंडी के दो व्यवसायियों पर 107 का मामला दर्ज कराया गया है. जिला प्रशासन की कार्रवाई में बाधा डालने वाले पर कार्रवाई तय है. उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय के आदेश का पालन करते हुये सब्जी मंडी को खाली कराया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version