कटिहार : दुकानें लूटी, तोड़फोड़

चाकू मार कर युवक को घायल करने के बाद आक्रोशितों का हंगामा तोड़फोड़ में एक दुकान का कर्मी गरम तेल की कड़ाही में गिरा, गंभीर कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के शिवमंदिर चौक पर सोमवार को एक युवक पर अज्ञात हमलावरों ने चाकू से प्रहार कर उससे मोबाइल व कुछ नकदी लूट लिये. इस मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 6:12 AM

चाकू मार कर युवक को घायल करने के बाद आक्रोशितों का हंगामा

तोड़फोड़ में एक दुकान का कर्मी गरम तेल की कड़ाही में गिरा, गंभीर
कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के शिवमंदिर चौक पर सोमवार को एक युवक पर अज्ञात हमलावरों ने चाकू से प्रहार कर उससे मोबाइल व कुछ नकदी लूट लिये. इस मामले में मौके पर पहुंचे युवक के सौ से भी अधिक समर्थकों ने शिवमंदिर चौक पर तोड़-फोड़ की. लूटपाट व हुड़दंग मचाया. आक्रोशित युवकों का कहना था कि मौके पर मौजूद दुकानदारों ने लूटपाट करनेवाले अपराधियों को क्यों नहीं पकड़ा. मौके पर पहुंचे युवकों ने दिन के दो बजे से ही शिव मंदिर के समीप मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इधर, जब नगर थाना पुलिस की गाड़ी शिवमंदिर चौक पर पहुंची तो उनलोगों ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ भी धक्का-मुक्की की. साथ ही कई दुकानों में तोड़-फोड़ की. दो दुकानों में लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया.
कटिहार : दुकानें लूटी…
घटना को देख सभी स्थानीय लोग आक्राेशित हो उठे. इस बीच शिवमंदिर चौक की स्थिति को देख अराजक तत्व फरार हो गये.
सैकड़ों की तादाद में आये पीड़ित युवकों के सहयोगियों ने शिव मंदिर चौक स्थित दुकानों में धावा बोल दिया. इसमें कमल हार्डवेयर की दुकान में लूटपाट की. कमल हार्डवेयर दुकान के मालिक ने बताया कि उनकी दुकान के गल्ले में रखे तकरीबन बीस से पच्चीस हजार रुपये आक्रोशितों ने लूट ली. वहीं मिठाई दुकानदार की दुकान में तोड़-फोड़ के दौरान दुकान का एक कर्मी गरम तेल की कड़ाही में गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दुकान के गल्ले से भी अराजक तत्वों ने नकदी लूट ली.
एसडीपीओ पहुंचे घटना स्थल पर
इधर, घटना की जानकारी मिलते ही कटिहार एसडीपीओ शिवमंदिर चौक पर पहुंचे तथा मामले में स्थानीय दुकानदारों से पूछताछ की. इस बात को लेकर एसडीपीओ ने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि दोषियों के विरुद्ध लिखित शिकायत की जाये, तो शीघ्र ही उनपर कार्रवाई की जायेगी. वहीं, चाकू मारने तथा लूट के बारे में बताया कि ऐसी किसी घटना की लिखित शिकायत अब तक स्थानीय थाना को नहीं मिली है.
अज्ञात पर दर्ज करायी गयी प्राथमिकी
घटना के बाबत हार्डवेयर दुकानदार व होटल व्यवसायी ने नगर थाना पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए अज्ञात के विरुद्ध लूट का मामला दर्ज कराया है. आवेदन में नीतीश ने नगर थाना पुलिस को दिये बयान में बताया कि वह अपनी दुकान में था. उसी दौरान प्रदर्शनकारी उसकी दुकान के बाहर रखे सामानों को बिखेरते हुए दुकान के अंदर प्रवेश कर गल्ला में रखी नकद राशि लेकर फरार हो गये. दुकानदार की शिकायत पर नगर थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version