कटिहार :मोदी सरकार ने अमीरों को दे दी किसानों की जमीन: राहुल गांधी

कटिहार : कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में महागठबंधन की हुई सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि किसानों की जमीन मोदी सरकार ने अमीरों में रेवड़ी की तरह बांटी है. कटिहार में अडानी को जमीन दी गयी है. इसी तरह पूरे देश में किसानों की जमीन छीनकर अमीरों को उद्योग लगाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 11, 2019 6:16 AM
कटिहार : कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में महागठबंधन की हुई सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि किसानों की जमीन मोदी सरकार ने अमीरों में रेवड़ी की तरह बांटी है. कटिहार में अडानी को जमीन दी गयी है.
इसी तरह पूरे देश में किसानों की जमीन छीनकर अमीरों को उद्योग लगाने के लिए दिया गया है. कांग्रेस की सरकार ने किसानों की जमीन लेने के लिए कानून बनाया था कि चार गुना अधिक राशि देकर किसानों की जमीन ली जायेगी. पर, सरकार ने इस नियम का कहीं भी पालन नहीं किया है.
उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है. राहुल ने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी ने रोजगार छीना है. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने पांच वर्षों में देश के गरीबों का पैसा अमीरों की झोली में डाल है. हमारी सरकार बनी, तो अनिल अंबानी जैसे अमीरों से पैसे लेकर गरीबों के खाते में डालेंगे.

Next Article

Exit mobile version