सात मंजिला मिल में लगी भीषण आग, धू-धू कर राख हो गये करोड़ों रुपये के कपड़े, …देखें वीडियो

कटिहार : शहर के महिला कॉलेज के निकट बंद पड़े फ्लावर मिल में गुरुवार की रात अचानक भीषण आग लग गयी. इससे सात मंजिला फ्लावर मिल धू-धू कर जल उठा. आग इतनी भीषण लगी है कि आसपास की घनी आबादी के बीच दहशत व्याप्त हो गया. लोग घर छोड़कर सुरक्षित स्थान ढूंढ़ने को मजबूर हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2019 8:10 AM

कटिहार : शहर के महिला कॉलेज के निकट बंद पड़े फ्लावर मिल में गुरुवार की रात अचानक भीषण आग लग गयी. इससे सात मंजिला फ्लावर मिल धू-धू कर जल उठा. आग इतनी भीषण लगी है कि आसपास की घनी आबादी के बीच दहशत व्याप्त हो गया. लोग घर छोड़कर सुरक्षित स्थान ढूंढ़ने को मजबूर हो गये. घटना की खबर मिलते ही अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंच कर आग को बुझाने में जुट गया.

बंद पड़े फ्लावर मिल में वर्तमान में कपड़े का गोदाम था. इस अग्निकांड में करोड़ों के कपड़े के राख होने की बात कही जा रही है. कपड़े में आग लगने की वजह से तेजी से आग फैली और भयावह रूप ले लिया. आग पर काबू पाने में अग्निशमन कर्मियों को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. फ्लावर मिल को भी करोड़ों का नुकसान हुआ है. पुलिस प्रशासन ने आग पर काबू पाने के लिए सभी दमकलों को लगा दिया है. आग की वजह से आसपास के लोगों में दहशत है. निकट में पावर स्टेशन है, जहां आग की लपटें पहुंचने को देखते हुए शहर की बिजली आपूर्ति ठप कर दी गयी है. मोबाइल और नेट भी काम नहीं कर रहा था. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

Next Article

Exit mobile version