कटिहार : ससुर ने दामाद का हाथ-पैर बांध कर पहुंचा थाने, किया पुलिस के हवाले, …जानें क्या है मामला?

कटिहार : मनसाही थाना क्षेत्र के अमीरगंज बथना निवासी मो नशीर ने अपने शराबी दामाद को जेल भिजवा दिया. कोढ़ा थाने के खेड़िया गांव निवासी मो नमीब साकिन के बेटे मुश्ताक से मो नशीर ने शादी की थी. मुश्ताक ने अपनी ससुराल बथना मनसाही में शराब पीकर उत्पात मचाने लगा. दामाद के हंगामा करने पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2018 10:24 AM

कटिहार : मनसाही थाना क्षेत्र के अमीरगंज बथना निवासी मो नशीर ने अपने शराबी दामाद को जेल भिजवा दिया. कोढ़ा थाने के खेड़िया गांव निवासी मो नमीब साकिन के बेटे मुश्ताक से मो नशीर ने शादी की थी. मुश्ताक ने अपनी ससुराल बथना मनसाही में शराब पीकर उत्पात मचाने लगा. दामाद के हंगामा करने पर ससुराल के लोग उसे रोकने गये. इसके बाद मुश्ताक ने सास पर तेज धारदार दबिया से वार कर दिया. मुश्ताक के वार से बचने के दौरान उसकी सास का दबिया के वार से हाथ कट गया. घटना के बाद मुश्ताक का साला उसे पकड़ने गया, तो शराबी दामाद ने उस पर भी दबिया चला दिया. इससे उसके हाथ की उंगली भी कट गयी.

घटना को लेकर कर शराबी दामाद के ससुर मो नशीर ने अपने शराबी दामाद को ग्रामीणों की सहयोग से हाथ-पैर बांध कर मनसाही थाने लेकर पहुंचे और पुलिस के हवाले करते हुए शराबी दामाद के खिलाफ लिखित आवेदन देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की. लड़की के पिता मो नशीर ने लिखित आवेदन में कहा है कि पांच वर्ष पूर्व अपनी बेटी की शादी खेरिया के मुश्ताक के साथ की थी. शादी होने के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था. दो बच्चे भी हैं. पिछले वर्ष से मुश्ताक शराब पीकर हमारी बेटी के साथ मारपीट करता था. इस कारण हमारी बेटी पिछले छह माह से मायके में रह रही है.

Next Article

Exit mobile version