नशे का ओवरडोज देकर नाबालिग से दुष्कर्म, डेढ़ महीने पूर्व घर से भागकर पहुंची थी कटिहार

कटिहार : बिहार में फारबिसगंज की तेरह वर्षीय नाबालिग को कटिहार के नगर थाना पुलिस ने दुर्गास्थान स्थित विजय बाबू पोखर के समीप से गंभीर अवस्था में नगर थाना पुलिस ने बरामद कर इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भरती कराया है. आशंका यह भी जतायी जा रही है कि संभवत: पीड़िता को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2018 7:47 PM

कटिहार : बिहार में फारबिसगंज की तेरह वर्षीय नाबालिग को कटिहार के नगर थाना पुलिस ने दुर्गास्थान स्थित विजय बाबू पोखर के समीप से गंभीर अवस्था में नगर थाना पुलिस ने बरामद कर इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भरती कराया है. आशंका यह भी जतायी जा रही है कि संभवत: पीड़िता को नशा का ओवर डोज देकर दुष्कर्म किया गया है. फिलहाल पीड़िता का इलाज मेडिकल कॉलेज में हो रही है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेरह वर्षीय नाबालिग गंभीर अवस्था में दुर्गा मंदिर विजय बाबू पोखर के पास अचेत व गंभीर अवस्था में गिरी पड़ी थी. उसी क्रम में स्थानीय कुछ लोगों की नजर उस पीड़िता पर पड़ी. उसकी गंभीर अवस्था को देख स्थानीय कुछ लोगों ने घटना की जानकारी नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदू को दी. स्थानीय लोगों ने आशंका जताया कि नाबालिग पूर्ण रूपेण नशे की ओवर डोज में है. साथ ही उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदू पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया.

चिकित्सक ने नाबालिग की गंभीर स्थिति को देख उसे बेहतर इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. थानाध्यक्ष पीड़िता को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया. जहां कुछ एक घंटे इलाजोपरांत नाबालिग ने अपना नाम व पता नगर थानाध्यक्ष यादवेंदू को दिया. साथ ही वह कुछ फोन नंबर भी दिये. पीड़िता से मिले नंबर पर जब थानाध्यक्ष ने कांटेक्ट किया गया तो उस नंबर पर दूसरी ओर से बात करने वाले पीड़िता को पहचानने से इंकार कर दिया. पीड़िता ने नगर थाना पुलिस को अपनी पहचान अररिया जिले के फारबिसगंज इस्लामपुर भठ्ठा टोला बताया. फिलहाल उसकी स्थिति नाजुक है और उसका इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

कटिहारमें एक होटल मालिक ने उसे अपने यहां रखा, जहां…
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डेढ़ महीना पूर्व ही पीड़िता किसी बात से अपने घर से भागकर कटिहार पहुंच गयी. जहां वह एक निजी होटल वाले को मिल गयी. होटल मालिक ने उससे बहला फुसलाकर होटल लाया तथा उसे अपने साथ होटल में रख लिया. इसके बाद होटल मालिक उससे होटल में देह व्यापार भी कराने लगे. उसके बाद होटल से एक दिन पीड़िता निकल गयी तथा वह कुछ युवक के हाथ लग गयी. तब युवकों ने उसे ओवर डोज देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब उसकी स्थिति मरणासन्न हो गयी तो उसे लाकर विजय बाबू पोखड़ के पास फेंक दिया है. हालांकि उस होटल में पूर्व भी देह व्यापार के सिलसिले में कई बार पुलिस की छापेमारी भी हुई है. जिसमें आपत्तिजनक स्थिति में कई बार कई जोड़ों को बरामद भी किया गया है.

कहते हैं नगर थानाध्यक्ष
इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदू ने बताया कि वह बीते डेढ़ माह पूर्व ही घर से भागी थी. इस दरम्यान वह गुरुवार की रात कटिहार पहुंची. जहां जीआरपी को देख वह स्टेशन से निकल पड़ी. उसे भूख लगी थी. वहां सिंघाड़ा खायी और उसके बाद उसे पेट में दर्द उठ गया. जिसके बाद वह दवाई खायी तो वह अनकाउंसेस हो गयी. उसके बाद वह विजय बाबू पोखर कैसे पहुंची यह याद नहीं है. फिलहाल पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है. होश में आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि पूरा मामला क्या है. फिलहाल पुलिस उसके साथ दुष्कर्म व उसके नशे में होने की बात से इन्कार कर रही है.

ये भी पढ़ें… चॉकलेट का लालच देकर 3 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित गिरफ्तार

Next Article

Exit mobile version