सर ! डायन कह करता है प्रताड़ित

पुलिस की लापरवाही व कांड में प्राथमिक अभियुक्त की गिरफ्तारी, अभियुक्त द्वारा पीड़िता को धमकी देने तथा दहेज उत्पीड़न, घरेलू हिंसा आिद से संबंधित मामले को लेकर लोगों ने एसपी डॉ सिद्धार्थ मोहन जैन को दिया आवेदन. कटिहार : गुरुवार को आयोजित जनता दरबार में आये फरियादियों को लेकर एसपी ने संबंधित थाना के पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 9:57 AM
पुलिस की लापरवाही व कांड में प्राथमिक अभियुक्त की गिरफ्तारी, अभियुक्त द्वारा पीड़िता को धमकी देने तथा दहेज उत्पीड़न, घरेलू हिंसा आिद से संबंधित मामले को लेकर लोगों ने एसपी डॉ सिद्धार्थ मोहन जैन को दिया आवेदन.
कटिहार : गुरुवार को आयोजित जनता दरबार में आये फरियादियों को लेकर एसपी ने संबंधित थाना के पुलिस निरीक्षक, थानाध्यक्ष सहित जनता दरबार में पहुंचे पुलिस पदाधिकारी को जिन मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी थी. उसमें अविलंब प्राथमिकी दर्ज कराने, थाना कांड में प्राथमिकी अभियुक्त को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश जारी किया.
एसपी ने कई मामले में थाना की लापरवाही को देख कर पुलिस निरीक्षक को व थानाध्यक्ष को एक सीमित समय में कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया है. सनद हो कि गुरुवार को आयोजित जनता दरबार में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र से आठ दर्जन से भी अधिक फरियादी समाहरणालय पहुंचे. थाना पुलिस की लापरवाही व कांड में प्राथमिकी अभियुक्त की गिरफ्तारी, प्राथमिकी अभियुक्त के द्वारा पीड़िता को धमकी देने तथा दहेज उत्पीड़न, घरेलू हिंसा, जमीन विवाद में मारपीट, जबरन जमीन पर दखल करने तथा अन्य मामले को लेकर एसपी डॉ सिद्धार्थ मोहन जैन को आवेदन दिया.
आवेदन देने वालों में बरारी थाना क्षेत्र के छोटी भेंस दियारा निवासी जेल सिंह पिता आनंद सिंह थाना कांड संख्या 89\\2017 गवाही के बाद भी आरोपित के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई नहीं की है साथ ही आरोपी बार बार उसे जान मारने की धमकी दे रहे है.
बरारी थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी ने वैजनाथ मंडल के पुत्र ने जमीनी विवाद को लेकर, मनसाही थाना क्षेत्र की विशनपुर निवासी मासोमात रूपा ने भैसुर एवं जेठानी द्वारा मारपीट कर डायन कह कर प्रताड़ित करने को लेकर, बरारी थाना कांड में दर्ज दुष्कर्म के मामले में आरोपित रामदीप तिवारी की गिरफ्तारी के बाद उसके पिता मुनेश्वर तिवारी व भाई सुमित तिवारी की ओर से केश उठा लेने को लेकर धमकी देने के संबंध में, कदवा थाना क्षेत्र के रजिया खातून पति मोजिर्बुर रहमान ने अपने दामाद की बरामदगी को लेकर,बलराम पुर थाना कांड संख्या 94\\2017 के मामले में सोहदी खातून ने आरोपी की गिरफ्तारी करने को लेकर आवेदन दिया है.

Next Article

Exit mobile version