मोहनिया में प्याज लूटकांड में युवक गिरफ्तार

मोहनिया शहर : बीते माह थाना क्षेत्र के मुठानी के पास से एक डीसीएम में लोड प्याज के लूट के मामले में एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपित रोहतास जिला के शिवसागर थाना क्षेत्र के गिरधारिया गांव निवासी बबन सिंह का बेटा चंदन कुमार बताया जाता है. वहीं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2020 7:05 AM

मोहनिया शहर : बीते माह थाना क्षेत्र के मुठानी के पास से एक डीसीएम में लोड प्याज के लूट के मामले में एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपित रोहतास जिला के शिवसागर थाना क्षेत्र के गिरधारिया गांव निवासी बबन सिंह का बेटा चंदन कुमार बताया जाता है. वहीं, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

शनिवार को मोहनिया थाना में एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेसवार्ता कर बताया है कि 26 दिसंबर की रात में मुठानी के पास एक डीसीएम से प्याज की लूट हुई थी. इस मामले को लेकर मोहनिया थाना, कुदरा थाना व डीआईयू की टीम गठित की गयी थी. टीम द्वारा तकनीकी अनुसंधान के माध्यम से लूटकांड के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया.
गिरफ्तार आरोपित घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है और अपने अन्य दो साथियों संतोष कुमार व अनूप जायसवाल का नाम बताया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक पर पूर्व में रोहतास के शिवसागर थाने में कई मामले दर्ज हैं. गौरतलब है कि 28 दिसंबर को मोहनिया थाना क्षेत्र के मुठानी ओवरब्रिज के पास मारुति सवार अपराधियों ने डीसीएम ट्रक से 102 बोरी प्याज की लूट गयी थी.
इस दौरान कार सवार अपराधियों ने चालक को पीटते हुए कार में बैठा कर करीब तीन घंटे तक इधर-उधर घूमाते रहे और इसके बाद पुसौली के पास महावीर पेट्रोल पंप के समीप लगाकर खाली ट्रक खड़ा कर दिये थे. एसपी ने बताया कि घटना में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version