मछली मार रहे मछुआरे के जाल में फंसा मगरमच्छ

भभुआ : शहर के आवासीय इलाके में नदी में मछली मार रहे मछुआरे के जाल में गुरुवार की सुबह एक मगरमच्छ फंस गया. जिसे वन विभाग ने कब्जे में लेकर जिले के दुर्गावती जलाशय परियोजना में छोड़ दिया. लेकिन, जलाशय में छोड़े जाने के दौरान वन कर्मियों की जान आ गयी थी. मगरमच्छ के बदन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 7:39 AM

भभुआ : शहर के आवासीय इलाके में नदी में मछली मार रहे मछुआरे के जाल में गुरुवार की सुबह एक मगरमच्छ फंस गया. जिसे वन विभाग ने कब्जे में लेकर जिले के दुर्गावती जलाशय परियोजना में छोड़ दिया. लेकिन, जलाशय में छोड़े जाने के दौरान वन कर्मियों की जान आ गयी थी. मगरमच्छ के बदन में फंसी रस्सी को भी पानी में खोलने में वन कर्मियों को भारी जहमत उठानी पड़ी.

जानकारी के अनुसार सुबह शहर के डीएवी और चिल्ड्रेन गार्डेंन स्कूल के पास से गुजर रही सुवार्णा नदी में मछुआरे जाल से मछली पकड़ रहे थे. तभी शहर के वार्ड नबंर 24 निवासी मोहन चौधरी के जाल में एक बड़ा मगरमच्छ फंस गया. जिसके बाद मगरमच्छ ने ही जाल को खींचना शुरू कर दिया. मछुआरे को खींचना शुरू कर दिया.
जाल का वजन पाकर भयभीत मछुआरे ने अपने साथियों को बुला कर जाल को नदी के बाहर खींचा तो लगभग चार साढ़े चार फुट का मगरमच्छ जाल में फंसा पाया गया. जिसकी सूचना मछुआरों ने वन विभाग को दी . जिसके बाद रेंजर भभुआ मनोज कुमार के नेतृत्व में वन टेकरों द्वारा मगरमच्छ को कब्जे में लिया गया.

Next Article

Exit mobile version