पीआरएस संघ ने पीओ पर लगाये गंभीर आरोप

जहानाबाद सदर : बिहार राज्य पंचायत रोजगार सेवक संघ के जिला इकाई की बैठक विनयम आश्रम नवादा में संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष ब्रजदेव कुमार ने किया. बैठक में 21 अक्तूबर को जहानाबाद प्रखंड के कार्यक्रम पदाधिकारी के कार्यालय में घटित घटना का कड़े शब्दों में निंदा किया. बैठक में वक्ताओं ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2019 6:19 AM

जहानाबाद सदर : बिहार राज्य पंचायत रोजगार सेवक संघ के जिला इकाई की बैठक विनयम आश्रम नवादा में संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष ब्रजदेव कुमार ने किया.

बैठक में 21 अक्तूबर को जहानाबाद प्रखंड के कार्यक्रम पदाधिकारी के कार्यालय में घटित घटना का कड़े शब्दों में निंदा किया. बैठक में वक्ताओं ने कहा कि जहानाबाद के प्रोग्राम पदाधिकारी ने रोजगार सेवक रंजीत कुमार पर हमला कर उन्होंने साबित कर दिया है कि वे तानाशाह हैं. साथ ही उन्होंने अव्यवहारिता एवं अनुशासनहीनता का परिचय दिया है.
संघ के जिला महामंत्री सत्येंद्र कुमार ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि वरीय पदाधिकारी द्वारा इस तरह का व्यवहार किया जाता है. ऐसी स्थिति में रोजगार सेवक कैसे काम करेगा. बैठक में उपस्थित जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष हरिलाल प्रसाद ने घटना की निंदा की है. बैठक में संघ के उपाध्यक्ष अशोक कुमार, राजेश कुमार, रविकांत सिंहा, भूषण कुमार समेत दर्जनों पंचायत रोजगार सेवक उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version