महिला कर्मी ने मॉल के फ्लोर मैनेजर पर लगाया बदसलूकी का आरोप

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में पीजी रोड स्थित वन इंडिया फैमिली मार्ट के एक महिला कर्मचारी ने मॉल के अधिकारी पर गलत हरकत कर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. मॉल के कई कर्मियों ने कहा है कि मैनेजर आठ घंटे के बजाय 12-14 घंटे काम लेते हैं, जिससे हमलोगों को काफी परेशानी होती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2019 9:09 PM

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में पीजी रोड स्थित वन इंडिया फैमिली मार्ट के एक महिला कर्मचारी ने मॉल के अधिकारी पर गलत हरकत कर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. मॉल के कई कर्मियों ने कहा है कि मैनेजर आठ घंटे के बजाय 12-14 घंटे काम लेते हैं, जिससे हमलोगों को काफी परेशानी होती है. साथ ही समय पर सैलरी भी नहीं दी जाती है. मॉल कर्मी मनु शौकत सहित कई लोगों ने बताया कि गलत हरकत करने वाले दो अधिकारियों को तत्काल यहां से हटाया जाये और इनके जगह पर दीपक झा पूर्व के मैनेजर को यहां लाया जाये.

महिला कर्मी का आरोप है कि वह बीते 10 जनवरी को मॉल में कार्य करने के लिए पहुंची थी. कुछ ही दिन के बाद फ्लोर मैनेजर रामबाबू ने गलत नीयत से उनके साथ हरकत करना शुरू कर दिया. बदसलूकी करने की खबर मिलते ही मॉल के अंदर सभी कर्मचारी आग बबूला हो गये और गलत हरकत करने वाले अधिकारी के साथ नोकझोंक की. कर्मियों का आरोप है कि महिला कर्मी द्वारा विरोध करने पर उन्हें काम से हटा दिया गया. ड्यूटी से हटते ही सभी कर्मी बुधवार को मॉल के समीप हंगामा कर हड़ताल कर दिया तथा इसकी सूचना पुलिस पदाधिकारी को दी गयी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version