19 शिक्षकों का हुआ अंतरजिला स्थानांतरण

जहानाबाद नगर : 34540 कोटि के 19 शिक्षकों का अंतरजिला स्थानांतरण किया गया है. शिक्षा विभाग द्वारा जिला संवर्ग के प्रारंभिक शिक्षकों के अंतरजिला स्थानांतरण के लिए जिले से प्राप्त आवेदन पत्रों पर स्थानांतरण समिति के विचारोपरांत स्थानांतरण का निर्णय लिया गया. स्थानांतरित शिक्षक-शिक्षिकाओं का पदस्थापनादेश 31 अक्तूबर तक निश्चित रूप से निर्गत कर दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2017 5:26 AM

जहानाबाद नगर : 34540 कोटि के 19 शिक्षकों का अंतरजिला स्थानांतरण किया गया है. शिक्षा विभाग द्वारा जिला संवर्ग के प्रारंभिक शिक्षकों के अंतरजिला स्थानांतरण के लिए जिले से प्राप्त आवेदन पत्रों पर स्थानांतरण समिति के विचारोपरांत स्थानांतरण का निर्णय लिया गया. स्थानांतरित शिक्षक-शिक्षिकाओं का पदस्थापनादेश 31 अक्तूबर तक निश्चित रूप से निर्गत कर दिया जायेगा. संबंधित शिक्षक जिले में विरमिति के पश्चात अपना योगदान देना सुनिश्चित करेंगे.

निदेशक प्रारंभिक शिक्षा द्वारा अंतरजिला स्थानांतरण किया गया है. स्थानांतरित शिक्षकों में उत्क्रमित मध्य विद्यालय के खालिसपुर के मदन प्रसाद श्रीवास्तव, जैतिया के उमेश प्रसाद सिंह, बिहुरी के अरुण कुमार शर्मा, ताजपुर के मो मुस्तफा , सहवाजपुर के डाॅ अरुण कुमार, पंडौल के राजकुमार, उत्तरापट्टी के अशोक कुमार, कोकरसा के अशोक पासवान, बीबीपुर के मो आरिफ, मध्य विद्यालय खुदौरी की मीणा कुमारी, सेवनन के योगेंद्र कुमार, घोसी के मो इब्राहिम मंसूरी, रामपुर के उमा शंकर सिंह, हाजीपुर के विनोद कुमार, नरमा के रामनरेश सिंह, भगवानपुर के मो इसराइल, नोआवां के मो जफर इमाम, केउर के मो आबिद हुसैन आदि शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version