जमुई : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से दो लाख लूटे

सोनो (जमुई) : कंपनी की राशि का कलेक्शन कर झाझा लौट रहे भारत फाइनेंशियल इनकुजन लिमिटेड के दो कर्मियों से गुरुवार को दो लाख रुपये लूट लिये गये. तीनों लुटेरे बाइक पर सवार थे. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों झाझा जाने वाले रास्ते पर भाग गये. कर्मियों द्वारा सोनो थाने को सूचना दिये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2020 8:05 AM

सोनो (जमुई) : कंपनी की राशि का कलेक्शन कर झाझा लौट रहे भारत फाइनेंशियल इनकुजन लिमिटेड के दो कर्मियों से गुरुवार को दो लाख रुपये लूट लिये गये. तीनों लुटेरे बाइक पर सवार थे. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों झाझा जाने वाले रास्ते पर भाग गये.

कर्मियों द्वारा सोनो थाने को सूचना दिये जाने के बाद एसआइ उपेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. लूट के शिकार कर्मी बांका जिले के घोरहिया थाना क्षेत्र के उहीरो गांव निवासी शशि कुमार मंडल ने थाना में बताया कि गुरुवार को वे कंपनी के संगम मैनेजर राहुल कुमार सिंह के साथ बाइक से बटिया क्षेत्र में कलेक्शन के लिए निकले थे.

बटिया, कटावत, आम्बा टिल्हा, तेलियादह व दहियारी से कलेक्शन कर जब वापस झाझा लौट रहे थे, तभी लोहा चौक से लगभग आठ सौ मीटर आगे जोकटिया की ओर जाने वाले रास्ते में पीछा कर रहे तीन बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर दो लाख रुपये लूट लिये.

Next Article

Exit mobile version