जमुई : महिला की मौत पर क्लिनिक में लगायी आग, सड़क जाम

खैरा (जमुई) : हरदीमोह में एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान क्लिनिक को आग के हवाले कर दिया व खैरा-सोनो मुख्य मार्ग को जाम कर घंटों प्रदर्शन किया.परिजनों का आरोप था कि पैसे के लिए चिकित्सक ने महिला मरीज का एक साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2020 8:42 AM

खैरा (जमुई) : हरदीमोह में एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान क्लिनिक को आग के हवाले कर दिया व खैरा-सोनो मुख्य मार्ग को जाम कर घंटों प्रदर्शन किया.परिजनों का आरोप था कि पैसे के लिए चिकित्सक ने महिला मरीज का एक साथ तीन ऑपरेशन किया और लगातार एनेस्थीसिया दिया, जिससे मौत हो गयी. प्रखंड क्षेत्र के बेला गांव निवासी अशोक यादव ने बताया कि अपनी पत्नी रेखा देवी को पेट में दर्द की शिकायत पर रविवार की संध्या हरदीमोह स्थित डॉ अजय कुमार के क्लिनिक लाइफ केयर नर्सिंग होम में भर्ती कराया था.

चिकित्सक ने पेट में पथरी समेत कई परेशानी बताते हुए जल्द ऑपरेशन कराने को कहा. इसके लिए 80 हजार रुपये की मांग की गयी, जिसमें मैंने 50 हजार रुपये जमा भी कर दिया. चिकित्सक ने बेहोशी के लिए लगातार एनेस्थीसिया का प्रयोग किया, जिससे उसे होश नहीं आया. जब मेरी पत्नी का शरीर शांत हो गया, तो चिकित्सक अपने स्वास्थ्यकर्मी को लेकर निकल गये. इससे आक्रोशित मृतका रेखा देवी के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान उक्त क्लिनिक में आग लगा दी और खैरा-सोनो राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 333 ए को जाम कर दिया.

Next Article

Exit mobile version