लगा रही हूं फरियाद नहीं दर्ज कर रहे केस

जमुई : जिले के चरकापत्थर थाना के केशोफरका पंचायत अंतर्गत बोगैया गांव निवासी रानी देवी नामक महिला ने महिला थानाध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है. इसे लेकर पीड़ित महिला ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक डॉ इनामुल हक मेंगनु को आवेदन दिया. महिला ने बताया कि मेरे पति अवधेश यादव तथा ससुराल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 9:19 AM
जमुई : जिले के चरकापत्थर थाना के केशोफरका पंचायत अंतर्गत बोगैया गांव निवासी रानी देवी नामक महिला ने महिला थानाध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है. इसे लेकर पीड़ित महिला ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक डॉ इनामुल हक मेंगनु को आवेदन दिया. महिला ने बताया कि मेरे पति अवधेश यादव तथा ससुराल पक्ष के लोग मेरे साथ मारपीट करते हैं.
मेरा पति रोज शराब पीकर आता है और मेरे साथ मारपीट करता है. साथ ही उक्त सभी लोग मुझसे 30 हजार रुपये की मांग भी करते हैं. इसे लेकर बीते 29 नवंबर को मैंने महिला थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी. लेकिन 10 दिन गुजर जाने के बाद भी महिला थानाध्यक्ष के द्वारा आजतक टालमटोल किया जाता रहा है तथा आज तक उचित कार्रवाई नहीं की गई है. जब भी मैं महिला थानाध्यक्ष से इस बावत पूछती हूं तब वह आजकल कर मामला टाल देते हैं तथा आज तक इसे लेकर उन्होंने मामला भी दर्ज नहीं किया है. महिला ने पुलिस अधीक्षक से मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

Next Article

Exit mobile version