ईथर के लिए दवा दुकानों पर छापेमारी

गोपालगंज : शांभवी अपहरणकांड में मिले ईथर के बाद शहर की दवा दुकानों पर छापेमारी शुरू हो गयी है. गुरुवार को सिविल सर्जन के आदेश पर औषधि नियंत्रण के अधिकारियों ने छापेमारी की. इस दौरान दवा दुकानों में ईथर की जांच गयी. हालांकि किसी भी दुकान पर ईथर बरामद नहीं हो सका. औषधि नियंत्रण की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2017 12:30 AM

गोपालगंज : शांभवी अपहरणकांड में मिले ईथर के बाद शहर की दवा दुकानों पर छापेमारी शुरू हो गयी है. गुरुवार को सिविल सर्जन के आदेश पर औषधि नियंत्रण के अधिकारियों ने छापेमारी की. इस दौरान दवा दुकानों में ईथर की जांच गयी. हालांकि किसी भी दुकान पर ईथर बरामद नहीं हो सका. औषधि नियंत्रण की टीम ने वर्जित तीन दवाओं को जब्त किया है. सहायक औषधि नियंत्रण विजय गुप्ता ने बताया कि ईथर की खोज में दवा दुकानों पर छापेमारी की जा रही है.

थावे रोड स्थित रोजी मेडिको में छापेमारी के बाद तीन तरह की ऐसी दवाओं को जब्त किया गया, जिसे सील कर के लिए लैब भेजा जा रहा है. मंगलवार को शहर के कारोबारी की बेटी शांभवी के अपहरण के बाद अपहर्ताओं के पास से ईथर मिला था. इसकी बरामदगी के बाद दुकानदार पर कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने अनुशंसा की थी. सिविल सर्जन के आदेश पर शहर की सभी दुकानों पर जांच शुरू की गयी.

Next Article

Exit mobile version