रेलवे व बैंकों में नौकरी दिलाने वाले गिरोह के चार सदस्य धराये

गोपालगंज : रेलवे व रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआइ) समेत अन्य बैंकों में लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले गिरोह का पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया़ नगर थाने के जादोपुर चौक के पास छापेमारी कर पुलिस ने गिरोह के चार युवकों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवकों की पहचान नगर थाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 4:38 AM

गोपालगंज : रेलवे व रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआइ) समेत अन्य बैंकों में लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले गिरोह का पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया़ नगर थाने के जादोपुर चौक के पास छापेमारी कर पुलिस ने गिरोह के चार युवकों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार युवकों की पहचान नगर थाने के मालवीय नगर मोहल्ले के सत्येंद्र दुबे के पुत्र सोनू दुबे, बैकुंठपुर थाने के रेवतिथ गांव के नंदलाल राम के पुत्र सतीश कुमार, कुचायकोट थाने के रामपुर दाउद गांव के राजेंद्र राम के पुत्र नवीन कुमार रंजन तथा गया जिले के अशोक कुमार के पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गयी है. इन युवकों के पास से इंडियन रेलवे का लिफाफा, रेलवे में नौकरी का नियुक्ति पत्र, रेलवे व आरबीआइ की सात सर्विस बुक, पूर्वोत्तर रेलवे डीविजनल ऑफिस की मुहर आदि बरामद किये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version